main page

अर्जुन रामपाल ने खिचाई केन्या के लोकल ट्राइब्स के साथ फोटो, तस्वीरों में दिखे शेर और जिराफ

19 August, 2019 03:28:02 PM

हाल ही में तीसरी बार पिता बने अर्जुन रामपाल ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए अफ्रीका की यात्रा की।

बॉलीवुड तड़का टीम। हाल ही में तीसरी बार पिता बने अर्जुन रामपाल ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए अफ्रीका की यात्रा की। निर्देशक राजू चड्ढा, उमेश शुक्ला और राहुल मित्रा के साथ इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले एक्टर ने लोकल टूरिस्ट स्पॉट घूमने के लिए समय निकाला और मसाई मारा और मोम्बासा में प्राकृतिक सौंदर्य का नजारा लिया। उन्होंने केन्याई फिल्म मेकर्स और वहां के ऑफिसर्स के साथ एक सम्मेलन में भाग लिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

With the Masai in the Mara. Stay tuned for something special.... #fullonfridays #kenya

A post shared by Arjun (@rampal72) on Aug 15, 2019 at 9:18pm PDT

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The King 👑 #masaimara #kenya

A post shared by Arjun (@rampal72) on Aug 16, 2019 at 9:43am PDT

Bollywood Tadka

संयोग से अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएल डेमेट्रियड्स दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन से हैं, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चला है कि अर्जुन वहां गए या नहीं। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी यात्रा की तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया।  उन्होंने अपने फॉलोवर्स के लिए इस क्षेत्र के प्रसिद्ध वन्यजीव और संस्कृति को दिखाया गया। एक तस्वीर में एक स्थानीय मसाई जनजाति के साथ भी एक्टर की तस्वीर थी जबकि एक अन्य पोस्ट में शेर का वीडियो था। एक तस्वीर में अर्जुन के साथ निर्देशक राजू चड्ढा, उमेश शुक्ला और राहुल मित्रा दिखाई दिए।
 


Arjun Rampal Bollywood News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala News  Bollywood Celebrity News Entertainment news
loading...