main page

लंबे समय बाद बेटियों से मिले अर्जुन रामपाल, मुंबई पहुंचते ही शेयर की प्यारी तस्वीर

Updated 29 May, 2020 02:43:55 PM

. लॉकडाउन 4.0 में थोड़ी ढील मिलने के बाद लोग अपने घर पहुंचना शुरू हो गए, अपने काम पर वापस जाना शुरू हो गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी लॉकडाउन 4.0 की कुछ रियायतों का फायदा उठाते नजर आ रहे हैं। एक्टर अर्जुन रामपाल जो बीते दिनों से करजत में थे, हाल ही में अपनी बेटियों से मिले मुंबई पहुंचे और सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन 4.0 में थोड़ी ढील मिलने के बाद लोग अपने घर पहुंचना शुरू हो गए, अपने काम पर वापस जाना शुरू हो गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी लॉकडाउन 4.0 की कुछ रियायतों का फायदा उठाते नजर आ रहे हैं। एक्टर अर्जुन रामपाल जो बीते दिनों से करजत में थे, हाल ही में अपनी बेटियों से मिले मुंबई पहुंचे और सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।

Bollywood Tadka
अर्जुन रामपाल ने मुंबई अपनी बेटियों के पास पहुंचते ही सबसे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कीं। जिसमें वो अपनी बेटियों माहिरा और माहिका को प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Finally time with my beauties. #daughters

A post shared by Arjun (@rampal72) on

तस्वीरें शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा, आखिरकार मैं ब्यूटिज के पास हूं #डॉटर..अर्जुन का पोस्ट देखते ही उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रियला ने भी रिएक्टर किया और हार्ट इमोजी भेजी हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अर्जुन रामपाल को आखिरी बार फिल्म 'पलटन' में देखा गया था। उनका आगामी फिल्म 'नास्तिक' है। इन दिनों शूटिंग बंद होने के चलते एक्टर फैमिली के साथ टाइम स्पैंड कर रहे हैं।

Edited By: suman prajapati

Arjun RampalmetdaughtersharesadorablepictureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...