main page

ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल का बयान, कहा- छापेमारी के दौरान एनसीबी को मिली थी कुत्ते और बहन की दवाईयां

Updated 24 December, 2020 04:22:37 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंग्ल सामने आने से एनसीबी लगातार इसकी जांच में लगी हुई है। ड्रग केस में अर्जुन रामपाल का भी नाम सामने आया था। एनसीबी ने अर्जुन के घर छोपेमारी की थी। जहां से एनसीबी को कुछ दवाईयां मिली थी। जिसके बाद अर्जुन को दो बार पूछताछ के लिए बुलाया गया। हाल ही में एक्टर ने इस केस को लेकर बयान दिया है।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंग्ल सामने आने से एनसीबी लगातार इसकी जांच में लगी हुई है। ड्रग केस में अर्जुन रामपाल का भी नाम सामने आया था। एनसीबी ने अर्जुन के घर छोपेमारी की थी। जहां से एनसीबी को कुछ दवाईयां मिली थी। जिसके बाद अर्जुन को दो बार पूछताछ के लिए बुलाया गया। हाल ही में एक्टर ने इस केस को लेकर बयान दिया है।

Bollywood Tadka


अर्जुन ने बताया कि जो दवाईयां उनके घर से जब्त की गई थी। वे उनके कुत्ते और उनकी बहन की थी। कुत्ते वाली टेबलेट को वैटनरी के एक एक्सपर्ट डॉक्टर ने प्रिस्क्राइब किया था और उनकी बहन वाली टेबलेट को दिल्ली के एक सायकायट्रिस्ट ने उनके ANXIETY की समस्या को ध्यान में रखते हुए प्रिस्क्राइब किया था। एनसीबी ने बाद में इन दवाईयों के बारे में जांच की थी जिससे साफ हो गया था कि ये दवाईयां उनके कुत्ते और उनकी बहन की ही हैं। अर्जुन ने अपने स्टेटमेंट में यह साफ कर दिया था कि उन्हें जिस शक के बिनाह पर बुलाया गया था वह शक बेबुनियाद है।

Bollywood Tadka
बता दें अर्जुन की गर्लफ्रेंड के भाई एगीसियालोस डेमीट्रिएड्स को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने जब उसके मोबाइल कि जांच की तो उसके कुछ चैट्स किसी अर्जुन नाम के शख्स से साथ मिले थे। उन चैट्स में ड्रग्स का जिक्र था। फिर 9 नवंबर को एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के बांद्रा वाले घर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान एनसीबी को सिर्फ दवाईयां ही मिली थी। शक के आधार पर अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से भी पूछताछ की गई थी। इसके बाद अर्जुन को एनसीबी ऑफिस बुलाकर दो बार पूछताछ की गई।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Arjun RampalrevealsnbccollectedanxietydogmedicineraidBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...