main page

ड्रग्स केस: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई अगिसियालोस को मिली जमानत, 50 हजार रुपये के मुचकले पर

Updated 17 December, 2020 02:07:35 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद से कई बॉलीवुड स्टार्स को  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ की आंच आ चुकी हैं, वहीं कईयों की ड्रग केस में गिरफ्तारी भी हो चुकी है। बीते दिन एनसीबी ने ड्रग मामले में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद से कई बॉलीवुड स्टार्स को  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ की आंच आ चुकी हैं, वहीं कईयों की ड्रग केस में गिरफ्तारी भी हो चुकी है। बीते दिन एनसीबी ने ड्रग मामले में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया था। लेकिन अब हाल ही में खबर सामने आई है कि बीते मंगलवार अगिसियालोस समेत दो लोगों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

Bollywood Tadka


बता दें स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने गैब्रिएला के भाई को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी है। साथ ही कोर्ट ने अगिसियालोस को अपना पासपोर्ट जमा कराने और एनसीबी को बिना बताए शहर नहीं छोड़ने के भी निर्देश दिए हैं। 

Bollywood Tadka


 

मालूम हो, ड्रग्स केस में गैब्रिएला के भाई का नाम सामने आने के बाद उनके घर छापेमारी की थी। जहां एजेंसी को उनके घर से 0.8 ग्राम हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरामद हुई थी। जिसके बाद पूछताछ के बाद एनसीबी ने अगिसियालोस को गिरफ्तार किया था। 

 
 

: suman prajapati

Arjun RampalgirlfriendbrotherAgisilaos demetriadesbaildrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...