main page

बेटी मायरा के बर्थडे पर अर्जुन रामपाल ने बरसाया प्यार, शेयर किया लाडली की खूबसूरत तस्वीरों का प्यारा वीडियो

Updated 26 June, 2022 10:37:01 AM

एक्टर अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर होने का साथ-साथ परफेक्ट फैमिली मैन भी हैं। वह अपनी पार्टनर और बच्चों को बेहद प्यार करते हैं। बीते शुक्रवार एक्टर ने अपनी बेटी मायरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने लाडली के सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर होने का साथ-साथ परफेक्ट फैमिली मैन भी हैं। वह अपनी पार्टनर और बच्चों को बेहद प्यार करते हैं। बीते शुक्रवार एक्टर ने अपनी बेटी मायरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने लाडली के सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 


अपने इंस्टाग्राम पर अर्जुन रामपाल ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी बेटी मायर की अलग-अलग मौकों की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हैप्पी हैप्पी 17 वां मेरी प्यारी सबसे कीमती, खूबसूरत बच्ची। हमेशा मेरी लिटिल। मायरा रामपाल के लिए आने वाला वर्ष सबसे अच्छा और सबसे अद्भुत वर्ष है। लव यू।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @rampal72

एक और वीडियो को पोस्ट कर एक्टर ने लिखा-जन्मदिन मुबारक हो मेरी खूबसूरत बच्ची मायरा रामपाल. एक और बनाने का विरोध नहीं कर सका। लंदन का आनंद लें।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @rampal72

बता दें, अर्जुन रामपाल ने 1998 में पूर्व सुपर मॉडल मेहर जेसिया के साथ शादी रचाई थी, लेकिन साल 2019 में दोनों ने अपनी 21 साल की शादी को खत्म कर दिया।दोनों की दो बेटियां महिका और मायरा हैं। इन दिनों अर्जुन गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को डेट कर रहे हैं और उनके बेटे एरिक को भी खूब प्यार करते हैं।

 

काम की बात करें तो अर्जुन रामपाल को आखिरी बार कंगना रनौत के साथ फिल्म धाकड़ में देखा गया था। उनकी यह मूवी सुपरफ्लॉप साबित हुई थी।
 

Content Writer: suman prajapati

Arjun RampalshowerslovedaughterMyra RampalbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...