main page

4 दिनों में ही कोरोना मुक्त हुए अर्जुन रामपाल, बोले- वैक्सीन लेने की वजह से मैं जल्दी रिकवर हो गया

22 April, 2021 05:48:51 PM

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच बीते दिनों एक्टर अर्जुन रामपाल भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। हालांकि अब उनके फैंस के लिए राहत की खबर सामने आई है। एक्टर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है।  अर्जन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच बीते दिनों एक्टर अर्जुन रामपाल भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। हालांकि अब उनके फैंस के लिए राहत की खबर सामने आई है। एक्टर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है। 

Bollywood Tadka


अर्जन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो मुस्कुराते हुए थम्सअप करते नजर आ रहे हैं। इसके सात ही एक्टर ने बताया कि वह जल्दी ठीक कैसे हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

अर्जुन रामपाल ने कैप्शन में लिखा, ‘जो लोग इससे जूझ रहे हैं और जिन्होंने अपने को खोया है उनके साथ मेरी दुआएं हैं। ख़ुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं कि मेरे दोनों टेस्ट नेगेटिव आ गए हैं। भगवान मेरे प्रति दयालु रहे। मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मेरे जल्दी रिकवर होने की एक बड़ी वजह ये भी है कि मैंने वैक्सीन की पहली डोज़ ले ली थी। इस वजह से वायरस का असर मुझ पर कम हुआ। मैं लोगों से ये अपील करता हूं कि जितना जल्दी हो सके इसकी वैक्सीन लगवा लें। इस प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया। पॉजिटिव रहें लेकिन पॉजिटिव न हों। सुरक्षित रहें, ये वक्त भी गुज़र जाएगा। # recovered’।
मालूम हो, अर्जुन रामपाल 18 अप्रैल को कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे और इसके बाद 4 दिनों में ही एक्टर ने इस वायरस को मात दे दी। 

 


 


Arjun RampaltestednegativeCoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...