main page

एक्टर अरमान कोहली के भाई रजनीश कोहली का निधन, किडनी फेल होने के चलते तोड़ा दम

08 April, 2021 10:30:47 AM

डायरेक्टर राजकुमार कोहली के छोटे बेटे और एक्टर अरमान कोहली के भाई रजनीश कोहली का 7 अप्रैल को निधन हो गया है। रजनीश ने 44 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। रजनीश की दोनों किडनी में इंफेक्शन थी। जिसके चलते उनकी दोनों किडनी फेल हो गई और उनकी मौत हो गई। रजनीश के परिवार के सदस्य ने ही इस बात की जानकारी दी है।

मुंबई. डायरेक्टर राजकुमार कोहली के छोटे बेटे और एक्टर अरमान कोहली के भाई रजनीश कोहली का 7 अप्रैल को निधन हो गया है। रजनीश ने 44 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। रजनीश की दोनों किडनी में इंफेक्शन थी। जिसके चलते उनकी दोनों किडनी फेल हो गई और उनकी मौत हो गई। रजनीश के परिवार के सदस्य ने ही इस बात की जानकारी दी है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के अनुसार रजनीश की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें मुम्बई के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उन्होंने मंगलवार की‌ रात को दम तोड़ दिया। रजनीश शारीरिक तौर पर विकलांग थे और चलने-फिरने नहीं सकते थे, दरअसल 14 साल की उम्र में रजनीश एक हादसे के शिकार हो गए थे। जिसके बाद वह चल फिर नहीं पाए और वह घर पर ही रहते थे। रजनीश लाइमलाइट की दुनिया से काफी दूर थे। अरमान अपने बेटे की तरह ही रजनीश का ख्याल रखते थे और उसकी हर जरूरत का ध्‍यान रखते थे।

Bollywood Tadka
बता दें अरमान कोहली कई अरमान कोहली ने कई फिल्मों में काम किया है। जिनमें 'जानी दुश्‍मन: एक अनोखी कहानी', 'एलओसी करगिल' और 'प्रेम रतन धन पायो' शामिल हैं।

Bollywood Tadka


armaan kohlibrother rajnish kohlipassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...