main page

ड्रग केसः 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए अरमान कोहली, पुलिस ने घर पर छापेमारी के बाद किया था गिरफ्तार

Updated 02 September, 2021 10:14:08 AM

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बीते रविवार एक्टर अरमान कोहली को उनके घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद गिरफ्तार किया था। वहीं अब ड्रग मामले में मुंबई की एक अदालत ने एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के तुरंत बाद कोहली ने अदालत में जमानत याचिका दायर कर दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बीते रविवार एक्टर अरमान कोहली को उनके घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद गिरफ्तार किया था। वहीं अब ड्रग मामले में मुंबई की एक अदालत ने एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के तुरंत बाद कोहली ने अदालत में जमानत याचिका दायर कर दी है।


बता दें, एनसीबी ने मुंबई में कोहली के आवास पर 28 अगस्त को छापेमारी थी, जहां उन्होंने 1.2 ग्राम कोकीन उनके घर से बरामद की थी। जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया। एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा है कि वे कोहली के बैंक लेनदेन की भी जांच करेंगे।

 


बता दें, अरमान कोहली बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’’ में भी काम किया है। इसके अलावा एक्टर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं।


 


Armaan Kohlijudicial custodyDrug caseTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...