FacebookTwitterg+Mail

क्या सच में रानी मुखर्जी के घर के बाहर पेशाब कर देते है अरमान कोहली? जानिए पूरा मामला

armaan kohli urinated outside rani mukerji house
09 November, 2018 01:12:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली अक्सर अपनी हरकतो को लेकर चर्चा में रहते है। हाल ही में अरमान को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अरमान के पिता राजकुमार कोहली के ड्राइवर सोनू ने अरमान के बारे में हैरान करने वाला खुलासा किया है। दरअसल, अरमान कभी तनीषा मुखर्जी के साथ रिलेशनशिप में थे। फिर उनके एग्रेसिव बिहेवियर के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

 

PunjabKesari

 

लेकिन लगता है अरमान अभी तक तनीषा से नाराज हैं। स्पॉटबॉय से बातचीत में सोनू ने अरमान की घटिया हरकतों के बारे में बताया। उन्होंने कहा, ''वे गुस्से में आज भी रानी मुखर्जी के घर के बाहर बाथरूम कर देते हैं। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। जब भी उन्हें रानी की कजिन तनीषा पर गुस्सा आता है, वो ऐसा करते हैं। तनीषा और अरमान का 3 साल पहले ब्रेकअप हो गया था। सोनू ने कहा, ''ब्रेकअप से पहले तनीषा अरमान को थप्पड़ मारकर चली गई थीं। इसलिए वे बदला लेने के लिए अब भी ऐसी घटिया हरकत करते हैं।''

 

PunjabKesari


बता दें, बिग बॉस-7 में तनीषा और अरमान कोहली एक-दूसरे के करीब आए थे। 2014 में उनका ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के वक्त एक्ट्रेस द्वारा किए गए ट्वीट से साफ होता है कि अरमान के उनकी इज्जत ना करने की वजह से वे अलग हुई थीं। तनीषा के साथ भी अरमान के मारपीट करने की खबरें थीं। अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ ही नहीं, अरमान अपने घर में काम करने वालों को भी मारते-पीटते थे।

 

PunjabKesari

 

जिसकी वजह से कईयों ने एक्टर के घर पर नौकरी छोड़ी। उन्होंने अपने कुक और दो ड्राइवरों के साथ मारपीट की। जिसके बाद तीनों ने जॉब छोड़ी। तीनों में से कुक रंजीत 16 सालों से और ड्राइवर सोनू 15 सालों के उनके घर पर काम कर रहे थे।स्पॉटबॉय से बातचीत में तीनों ने अरमान के हिंसक होने की बात कबूली है।


 


armaan kohli urinated rani mukerji house
loading...