main page

एक साथ प्रेग्नेंट हैं अरमान मलिक की दोनों पत्नियां, यूट्यूबर पति के साथ यूं फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 11 December, 2022 12:03:16 PM

हैदराबाद के यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया की दुनिया में काफी फेमस हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते हैं। उनकी दो पत्निया है और दोनों के साथ वह यूट्यूब पर व्लॉग शेयर करते रहते है। अब हाल ही में अरमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की,  जिसके बाद वह लगातार इंटरनेट पर चर्चा में बने हुए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हैदराबाद के यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया की दुनिया में काफी फेमस हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते हैं। उनकी दो पत्निया है और दोनों के साथ वह यूट्यूब पर व्लॉग शेयर करते रहते है। अब हाल ही में अरमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की,  जिसके बाद वह लगातार इंटरनेट पर चर्चा में बने हुए हैं। 

Bollywood Tadka

 

अरमान मलिक ने दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक संग इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में अरमान की दोनों पत्नियां अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। अरमान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरा परिवार।

 

अरमान का ये पोस्ट सामने आने के बाद कोई उन्हें बधाई दे रहा है तो कोई एक साथ दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने पर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, अरमान मलिक ने 2011 पायल से शादी की थी। पायल से अरमान को एक बेटा है। वहीं, 2018 में यूट्यूबर ने कृतिका संग शादी रचाई। एक पार्टी में कृतिका की मुलाकात पायल और उसके पति अरमान से हुई थी। 


 

Content Writer: suman prajapati

Armaan Malikwives Payal MalikKritika MalikpregnantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...