main page

अर्पिता के ससुराल पधारे गणपति, खान बहनों ने धूमधाम से किया बप्पा का स्वागत

Updated 13 September, 2018 03:50:40 PM

साल 2018 का गणपति सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सेलेब्स के घर बप्पा का स्वागत किया गया है। वहीं एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपने नए घर में बप्पा का स्वागत बड़ी धूम से किया...

मुंबई: साल 2018 का गणपति सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सेलेब्स के घर बप्पा का स्वागत किया गया है।

Bollywood Tadka

वहीं एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपने नए घर में बप्पा का स्वागत बड़ी धूम से किया। इस मौके पर अर्पिता के घर पर उनकी बहन अलवीरा अग्निहोत्री भी उनके साथ दिखीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान अर्पिता और अरवीरा सूट पहने हुए ट्रेडीशनल अवतार में नजर आईं। बप्पा के घर आने की खुशी दोनों बहनों के चेहरे पर साफ दिखी।

Bollywood Tadka

जहां अर्पिता ने अपने हाथों में बाल गणेश को संभाल रखा था, वहीं अलवीरा ने अपने हाथों में पूजा की थाली संभाल रखी थी। दरअसल, 14 सालों में पहली बार बीते साल खान परिवार ने यह फैसला लिया कि बप्पा सलमान खान के घर नहीं बल्कि अर्पिता के घर पधारेंगे।

Bollywood Tadka

बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान गणपति विसर्जन पर अपने परिवार के साथ होंगे। इतना ही नहीं उन्हें फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए अबू-धाबी निकलना था लेकिन उन्होंने फिल्म के निर्माताओं से यह साफ कर दिया कि वो गणपति पूजा के बाद ही फिल्म का तीसरा शेड्यूल शुरू करेंगे। 

Bollywood Tadka

: Neha

arpita khan sharmaalvira agnihotriganpati bappalatest pictures

loading...