main page

सलमान की बहन अर्पिता ने पति आयुष के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कपल में दिखा बेइंतहा प्यार

Updated 06 June, 2021 12:10:48 PM

एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एंजॉय कर रही है। अर्पिता पति आयुष शर्मा और बच्चों आहिल और आयत के साथ खुशनुमा पलों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अर्पिता ने पति आयुष के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

मुंबई. एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एंजॉय कर रही है। अर्पिता पति आयुष शर्मा और बच्चों आहिल और आयत के साथ खुशनुमा पलों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अर्पिता ने पति आयुष के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में आयुष शर्टलेस नजर आ रहे हैं और सेल्फी ले रहे हैं। अर्पिता आयुष के पीछे छिपती हुई दिखाई दे रही है। अर्पिता केवल अपना चेहरा दिखा रही है। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं और खुश लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा- 'एक बेहतरीन शादी तब नहीं होती जब एक परफेक्ट कपल एक साथ आता है। यह तब होता है जब एक इम्परफेक्ट कपल एक दूसरे के डिफरेंसेज को एन्जॉय करना सीख लेता है। मेरे मुख्य आदमी के लिए प्यार और केवल प्यार।' फैंस को प्यार का रोमांटिक अंदाज खूब पसंद आ रहा है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं। अर्पिता की इस तस्वीर पर पति आयुष ने कमेंट कर लिखा- 'वाह वाह बहुत गहरा, लव यू।'

Bollywood Tadka
बता दें अर्पिता ने 2014 में आयुष से शादी की थी। आयुष एक एक्टर हैं। आयुष के काम की बात करें तो एक्टर ने अर्पिता से शादी के बाद फिल्म 'लवयात्री' से अपने करियर की शुरुआत की थी। अब आयुष जल्द ही फिल्म 'अंतिम' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आयुष के साथ सलमान खान भी नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

arpita khansharesromanticphotoaayush sharmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...