main page

आहिल-आयत को चूमते हुए अर्पिता ने शेयर की तस्वीर,कैप्शन में लिखा-'एक फ्रेम में मेरा जीवन'

13 January, 2020 11:08:34 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने 27 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया था। आयुष और अर्पिता ने अपने लाडली का नाम आयत रखा है। हाल ही में अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर अपने दोनों बच्चों के साथ एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आई इस तस्वीर में अर्पिता अपने दोनों बच्चों को बाहों में ली हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने 27 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया था। आयुष और अर्पिता ने अपने लाडली का नाम आयत रखा है। हाल ही में अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर अपने दोनों बच्चों के साथ एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई इस तस्वीर में अर्पिता अपने दोनों बच्चों को बाहों में ली हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। आर्पिता ने कैप्शन में लिखा- डैडी आयुष शर्मा ने आहिल अयात और मेरी प्यारी तस्वीर खींची है। एक फ्रेम में ही मेरा जीवन नजर आ रहा है। हम सभी को आखिर प्यार के सिवा और क्या चाहिए।

Bollywood Tadka

हाल ही में आयुष ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि आखिर अर्पिता ने बेटी को जन्म देने के लिए सलमान के जन्मदिन को क्यों चुना। आयुष ने बताया कि अर्पिता की डिलीवरी डेट दिसंबर के आखिरी हफ्ते या जनवरी के पहले हफ्ते में ड्यू थी। सलमान इस बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड थे। उन्होंने अपना बर्थडे गिफ्ट मांगा जिसके बाद सोच समझकर इस बच्चे को उनके जन्मदिन पर जन्म देने का फैसला लिया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अर्पिता और आयुष ने 18 नवंबर 2014 को शादी की थी। शादी के बाद साल 2016 में उनके बेटे आहिल का जन्म हुआ।

Bollywood Tadka

आयुष के वर्कफ्रंट की बात करें उन्होंने फिल्म 'लवरात्री' से अपने करियर की शुरुआत थी। आयुष जल्द ही कैटरीना कैफ की बहन ईसाबेल के साथ फिल्म 'Kwatha' में नजर आएंगे।  


arpita khan sharmacute pictureayatahilaayush sharmaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...