main page

अरबाज की गर्लफ्रेंड की बोल्ड ड्रेस देख अर्पिता का रिएक्शन, बोलीं-'दुपट्टा नीचे करो'

Updated 04 June, 2019 11:26:07 AM

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अक्सर इन दिनों मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। इन दोनों को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में ये दोनों फेमिली समेत कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे। अरबाज और जॉर्जिया के अलावा सलमान खान, अर्पिता खान, आयुष शर्मा, कटरीना कैफ और यूलिया वंतूर भी इस पार्टी का हिस्सा बने। पार्टी में जॉर्जिया ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहनकर पहुंची थीं और उन्होंने गले में दुपट्टा डाल रखा था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अक्सर इन दिनों मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। इन दोनों को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में ये दोनों फेमिली समेत कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे। अरबाज और जॉर्जिया के अलावा सलमान खान, अर्पिता खान, आयुष शर्मा, कटरीना कैफ और यूलिया वंतूर भी इस पार्टी का हिस्सा बने। पार्टी में जॉर्जिया ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहनकर पहुंची थीं और उन्होंने गले में दुपट्टा डाल रखा था। 

 

Bollywood Tadka


अब इफ्तार पार्टी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्पिता खान और जॉर्जिया एंड्रियानी आपस में बात करती नजर आ रही हैं। बातों ही बातों में अर्पिता, जॉर्जिया को पास बुलाती हैं और कहती हैं कि अपना दुपट्टा गले से नीचे कर लो। वीडियो में साफ दिख रहा है कि अर्पिता, जॉर्जिया को दुपट्टा ठीक करने को कह रही हैं। दरअलस, जॉर्जिया की चोली ब्रॉड नेक थी।

 

Bollywood Tadka

 

वो अपनी ड्रेस से अंजान मेहमानों से मिल रही थीं। तभी अरबाज की बहन अर्पिता की नजर उन पर पड़ी। अर्पिता ने जॉर्जिया को पास बुलाया और धीरे से उनसे कहा कि अपना दुपट्टा नीचे कर लो। जॉर्जिया ने अर्पिता की बात सुनी और अपने दुपट्टे को नीचे कर लिया। इसमें अर्पिता ने भी उनकी मदद की। इसके बाद जॉर्जिया पार्टी में दुपट्टा नीचे किए हुए ही मेहमानों से मिलीं। इससे पता चलता है कि अर्पिता को अपने परिवार ही नहीं उससे जुड़े लोगों की भी चिंता रहती है। 

 

 

 
खबरों है कि अरबाज, जॉर्जिया संग शादी रचाने के बारे में सोच रहे हैं। वो कई बार इस बारे में बात भी कर चुके हैं। 

: Konika

arpita khangiorgiadupattaarbaz khanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...