main page

राकेश रोशन पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पैरोल पर हुआ था फरार

10 October, 2020 05:56:15 PM

बॉलीवुड डायरेक्टर राकेश रोशन पर साल 2000 में हमला हुआ था। इस हमले का आरोपी जेल में कैद था और पैरोल पर रिहा हो गया था। पैरोल की अवधि पूरी होने पर भी आरोपी वापिस नही आया। पुलिस आरोपी को काफी टाइम से ढूंढ रही थी। हाल ही में खबर सामने आई है कि आरोपी को महाराष्ट्र के ठाणे जिले से गिरफ्तार किया गया है। यह खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. बॉलीवुड डायरेक्टर राकेश रोशन पर साल 2000 में हमला हुआ था। इस हमले का आरोपी जेल में कैद था और पैरोल पर रिहा हो गया था। पैरोल की अवधि पूरी होने पर भी आरोपी वापिस नही आया। पुलिस आरोपी को काफी टाइम से ढूंढ रही थी। हाल ही में खबर सामने आई है कि आरोपी को महाराष्ट्र के ठाणे जिले से गिरफ्तार किया गया है। यह खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया,52 वर्षीय सुनील विश्वनाथ गायकवाड को शुक्रवार रात नौ बजे कलवा के पारसिक सर्किल इलाके में पकड़ा गया। हमें जानकारी मिली थी कि गायकवाड पारसिक सर्किल इलाके में आ रहा है। हमने जाल बिछाया और उसे पकड़ लिया।आरोपी के खिलाफ हत्या के 11 मामले और हत्या की कोशिश के सात मामले दर्ज हैं। इनमें से एक मामला 2000 में बॉलीवुड निर्देशक राकेश रोशन की हत्या की कोशिश का है।

Bollywood Tadka
पुलिस अधिकारी ने आगे बताया, रोशन को जनवरी 2000 में मुंबई में उनके सांता क्रूज कार्यालय के बाहर गोली मारी गई थी। हमलावरों ने छह गोलियां चलाई थीं, जिनमें से दो गोलियां रोशन को लगी थीं। गायकवाड को हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा मिली थी और वह नासिक केंद्रीय कारागार में बंद था। वह 28 दिन के पैरोल पर इस साल 26 जून को बाहर आया था। पैरोल अवधि पूरी होने के बाद उसे जेल लौटना था। वह लौटा नहीं। उसे कल रात गिरफ्तार किया गया। तब तक वह फरार था।

Bollywood Tadka
बता दें राकेश रोशन पर साल 2000 में सांताक्रूज ऑफिस के बाहर हमला किया गया था। राकेश पर फायरिंग की गई थी। राकेश पर 6 गोलियां चलाई गई थी जिसमें से 2 डायरेक्टर को लगी थी। राकेश के लिए वो दिन किसी बुरे सपने से कम नहीं था।


arrestsaccusedattackingbollywooddirectorrakesh roshanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...