main page

'गोलमाल-5' को लेकर अरशद वारसी ने कही ये बात

Updated 26 January, 2019 07:39:18 PM

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी अपने अच्छे अभिनय के लिए जानें जाते है। वह जिस फिल्म में अभिनय करते हैं उस फिल्म को लोगों के देखने की दिलचस्पी बढ़ जाती है। अरशद के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरशद ने कहा ...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी अपने अच्छे अभिनय के लिए जानें जाते है। वह जिस फिल्म में अभिनय करते हैं उस फिल्म को लोगों के देखने की दिलचस्पी बढ़ जाती है। अरशद के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरशद ने कहा है कि ‘गोलमाल-5’ बनाना निर्देशक रोहित शेट्टी का दायित्व है।

अरशद ने ‘गोलमाल-5’ बनने को लेकर भी बातें कीं है। अरशद ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि ‘गोलमाल-5’ बनेगी। कहीं ना कहीं फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी का दायित्व है कि वे इस फिल्म को बनाएं। प्रशंसक भी यही चाहते हैं। मेरे हिसाब से ये फ्रेंचाइजी मजाक और प्यार का मेल है। साथ ही इसे परिवार के साथ बैठकर भी देखा जा सकता है। फिल्म को लेकर हर एक चीज काफी अच्छी है। इसे ना बनाने की कोई भी वजह नहीं है।’’ अरशद वारसी की फिल्म ‘फ्रॉड सैंया’ हाल ही में रिलीज हुई है। साथ ही उनकी फिल्म ‘टोटल धमाल’ का ट्रेलर भी आ चुका है।


 

: Pawan Insha

golmaal 4golmaal 5bollywood moviearshad warsibollywood latest movie

loading...