main page

'बिग बॉस 14' के ग्रैंड फिनाले में गार्जियस लुक से अर्शी खान ने गिराई हुस्न की बिजलियां, वायरल हुई तस्वीरें

Updated 23 February, 2021 04:59:06 PM

21 फरवरी को ''बिग बॉस 14'' का ग्रैंड फिनाले हुआ। रुबिना दिलाइक ने ''बिग बॉस 14'' का खिताब अपने नाम किया। बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में कई स्टार्स ने शिरक्त की। इस दौरान एक्स केंस्टेंट अर्शी खान भी बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में पहुंची। अर्शी के ग्रैंड फिनाले लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. 21 फरवरी को 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड फिनाले हुआ। रुबिना दिलाइक ने 'बिग बॉस 14' का खिताब अपने नाम किया। बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में कई स्टार्स ने शिरक्त की। इस दौरान एक्स केंस्टेंट अर्शी खान भी बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में पहुंची। अर्शी के ग्रैंड फिनाले लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में अर्शी क्रीम कलर के गाउन में नजर आ रही है। साथ में अर्शी ने सिल्वर ज्वैलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अर्शी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। अर्शी इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अर्शी बिग बॉस के फिनाले से पहले ही घर से बाहर हो गई थी। अर्शी ने अपनी अदाओं से लोगों का खूब मनोरंजन किया।

Bollywood Tadka

बिग बॉस 14 से पहले अर्शी बिग बॉस 6 में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा अर्शी टीवी शोज 'विश' और 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

arshi khanbig boss 14 finalelookviralLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...