main page

बिग बॉस की कंट्रोवर्शियल मॉडल की प्राइवेट बैडरूम से लेकर टॉपलैस तक की इतनी हॉट तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने

Updated 26 October, 2017 01:40:46 PM

मॉडल-एक्ट्रैस अर्शी खान बिग बॉस के सीजन 11 में अपनी अदाओं और ग्लैमरस अंदाज से टीआरपी बटोर रही हैं। लेकिन अर्शी को लेकर साउथ की एक्ट्रैस गहना वशिष्ठ ने काफी चौंकाने वाले खुलासे किये हैं।

मुंबई:  मॉडल-एक्ट्रैस अर्शी खान बिग बॉस के सीजन 11 में अपनी अदाओं और ग्लैमरस अंदाज से टीआरपी बटोर रही हैं।  आज अर्शी की बैडरूम से लेकर टापलैस तक की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। लेकिन अर्शी को लेकर साउथ की एक्ट्रैस गहना वशिष्ठ ने काफी चौंकाने वाले खुलासे किये हैं।

Bollywood Tadka

गहना ने कहा है कि भोपाल की रहने वाली अर्शी खान मूल रुप से अफगानिस्तान की हैं। अर्शी को लेकर एक्ट्रैस गहना ने कहा कि अर्शी ने शो में अपनी उम्र गलत बताई है इतना ही नहीं वे एक 50 साल के शख्स से शादी भी कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 गहना का कहना है कि अर्शी की उम्र 32 साल से ज्यादा है, लेकिन शो में अर्शी ने अपने उम्र 27 साल बताई है।

Bollywood Tadka

गहना का अर्शी की पढ़ाई भी जाली है। गहना ने अर्शी पर सबसे बड़ा आरोप ये लगाया कि उनपर 10 आपराधिक मामलों के केस दर्ज हैं। सबसे बड़ा केस ये है कि अर्शी ने अपने न्यूड शरीर पर भारत और पाकिस्तान के झंडे की पेंटिग बनवाई थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी अर्शी सुर्खियों में आई थी। लेकिन शाहिद अफरीदी ने इन बातों से साफ इंकार किया था। गहना का कहना है कि अर्शी तो आज तक शाहिद से फेस टू फेस भी मिली भी नहीं है।

Bollywood Tadka

 

गहना ने इन सब बातों का खुलासा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए किया है।

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

arshi khanbigg boss

loading...