main page

बोल्ड लुक छोड़ दुल्हन बनी बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान, तस्वीरें देखकर हो जाएंगे दीवाने

Updated 08 February, 2018 02:10:53 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 घर में सबसे ज्यादा एंटरटेनर कंटेस्टेंट अर्शी खान की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं है। इन तस्वीरों में आवाम की क्वीन अर्शी दुल्हन के अवातार में नजर आ रही हैं। दरअसल, उन्होंने एक मैग्जीन के लिए ब्राइडल शूट कराया है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 घर में सबसे ज्यादा एंटरटेनर कंटेस्टेंट अर्शी खान की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में आवाम की क्वीन अर्शी दुल्हन के अवातार में नजर आ रही हैं। दरअसल, उन्होंने एक मैग्जीन के लिए ब्राइडल शूट कराया है।

Bollywood Tadka

नए अवतार में अर्शी का लुक काफी बदला हुआ है। अपनी कातिलान अदाओं से अर्शी ने फैंस के दिल जीत लिया है। उन्होंने ब्लैक लहंगे के साथ रेड दुपट्टे को कॉम्बीनेशन पहना किया है। अर्शी ने ज्वैलरी में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

Bollywood Tadka

उन्होंने सिल्वर गहनों के साथ अपना लुक कम्पलीट किया है। बिकिनी और बोल्ड लुक छोड़ अर्शी का ब्राइडल लुक फैंस के दिलों में खलबली मचा देने वाला है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इन दिनों अर्शी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। वह जिम में घंटों पसीने बहा रही हैं। साथ ही स्विमिंग क्लासेस भी ले रही हैं। इसे देखकर कहीं ना कहीं संकेत मिल रहे हैं कि वो खतरों के खिलाड़ी सीजन-9 में जाने की तैयारी कर रही हैं।

Bollywood Tadka

:

Bigg Boss 11arshi khansalman khanbridal look

loading...