main page

जब लड़ाई करते हुए अर्शी खान ने शिल्पा शिंदें को कहा ‘बकवास औरत, तो...

Updated 07 December, 2017 10:24:30 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में आए गिन घर में कुछ ना कुछ एेसा होता रहता है कि विवाद बढ़ जाता है। बिग बॉस के घर में गहरी दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाए ये कहना ये कहना भी मुश्किल हैं। हाल ही में अर्शी और शिल्पा के बीच कुछ एेसा हुआ कि बात काफी बढ़ गई।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में आए गिन घर में कुछ ना कुछ एेसा होता रहता है कि विवाद बढ़ जाता है। बिग बॉस के घर में गहरी दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाए ये कहना ये कहना भी मुश्किल हैं। हाल ही में अर्शी और शिल्पा के बीच कुछ एेसा हुआ कि बात काफी बढ़ गई।

 

बता दें कि इन दिनों शिल्पा शिंदे और अर्शी खान के बीच जितनी गहरी दोस्ती नजर आई थी अब उतनी ही गहरी दुश्मनी भी दिखाई दे रही हैं। शिल्पा जितनी अर्शी से दूर रहने कि कोशिश करती दिख रही हैं, अर्शी उतनी ही शिल्पा को अपनी बातों से उकसाते दिख रही हैं। जब अर्शी किचन एरिया में आती हैं तो वो शिल्पा का नाम ना लेते हुए उनको ताने देते हुए नजर आती हैं। किचन एरिया में जब शिल्पा और पुनीश से बोलते हुए कहती हैं, ‘बिग बॉस इस घर में बच्चें को नहीं भेजेंगे यहाँ पर बहुत जंगली लोग रहते हैं।‘ शिल्पा की ये बात सुनकर अर्शी भड़क जाती है और जवाब में शिल्पा से कहती हैं, ‘हमारे यहाँ पर बच्चें नहीं भेजेंगे, यहाँ पर बहुत बेकार औरत हैं, बच्चों को इतना परेशान करेंगे ना, उनके खाने का भी कोई खाली नहीं रखेंगा, मां के नाम पर कलंक हैं कलंक, मैं तो बिग बॉस को कहूँगी यहाँ पर बच्चों को भेजो ही नहीं’। ताने का सिलसिला भले ही शिल्पा ने शुरू किया था लेकिन इनका अंत अर्शी ने बहुत अच्छे तरीके से किया।

:

arshi khanshilpa shindebigg boss

loading...