main page

'बीड़ी जलइले' गाने पर ठुमके लगाती नजर आई अर्शी खान, video viral

Updated 28 July, 2018 12:45:22 PM

टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अर्शी मे अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की। दरअसल, अर्शी जल्द ही &TV के शो'''' बिट्टी बिजनेस वाली'''' में नजर आने वाली हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अर्शी मे अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की। दरअसल, अर्शी जल्द ही &TV के शो'' बिट्टी बिजनेस वाली'' में नजर आने वाली हैं। यह वीडियो उसी दौरान की है। सीरियल में शादी के सीक्वेंस में वह अपने डांस से सभी का दिल जीतेंगी। 

 

 

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

 

 

 इस वीडियो में वह  फिल्म ओमकारा में बिपाशा बसु पर फिल्माए गए हिट सॉन्ग ''बीड़ी जलइले जिगर से पिया'' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह स्टाइलिश लहंगा पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

बता दें कि अर्शी सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अर्शी सनी लियोन के मुकाबले 2017 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सैलिब्रिटी बन गई है।  

 

Bollywood Tadka

 

अर्शी का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया। यह वीडियो अर्शी के फोटोशूट के दौरान के लम्हों का मैश-अप है।
 

: Neha

arshi khandancebipasa basuhit songvedio viral

loading...