main page

बिग बॉस में एंट्री लेते ही अर्शी ने डाले अभिनव शुक्ला पर डोरे, बोलीं- 'ये तो मेरा है, जल्द बनाऊंगी इ

Updated 07 December, 2020 01:58:56 PM

''बिग बॉस 14 ''को और भी मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने पुराने सीजन्स के एक-दो नहीं बल्कि पूरे 6 कंटेस्टेंट्स की एंट्री करवाई। ये चैलेंजर्स घरवालों की जिंदगी की और भी मुश्किल करने की प्लानिंग लेकर एंट्री कर रहे हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस 14 'को और भी मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने पुराने सीजन्स के एक-दो नहीं बल्कि पूरे 6 कंटेस्टेंट्स की एंट्री करवाई। ये चैलेंजर्स घरवालों की जिंदगी की और भी मुश्किल करने की प्लानिंग लेकर एंट्री कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

घर में एंट्री करते ही चैलेंजर्स या यूं कहें कि नए कंटेस्टेंट्स ने घरवालों को अपने निशाने पर लेना शुरू कर दिया। हाल ही में मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

इस प्रोमो में जहां कश्मीरा शाह ने एंट्री करते ही जैस्मिन भसीन पर निशाना साधा। वहीं अर्शी खान ने तो घर में आते ही रूबीना दिलाइक के सामने उनके पति अभिनव शुक्ला पर डोरे डालने शुरु कर दिए।अर्शी कहती हैं- 'अभिनव तो मेरा ही है। जिंदगी बर्बाद होने वाली है। रुबीना आपा, अभिनव को अर्शी बना देगी पापा।' अर्शी के ऐसे तेवर देख रुबीना के चेहरे का रंग ही उतर जाता है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा कश्मीरा शाह खाना खाते एजाज खान पर तंज कसती हैं और कहती हैं- 'खाओ खाओ, आपको 9 हफ्ते हो गए हैं खाते-खाते।' प्रोमो को देख ऐसा लग रहा है कि चैलेंजर्स बिग बॉस के घर में घुसते ही पूरी तरह एक्शन मोड में आ गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

एविक्शन की बात करें तो बीते एपिसोड में राहुल वैद्य घर से बेघर हो गए। सलमान ने जब राहुल से उनके गेम को लेकर बात की तो राहुल ने अपना पक्ष रखा और इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा कि वह घर के आगे सफर को पूरा नहीं कर सकते।


 

: Smita Sharma

arshi khanflirtabhinav shuklarubina dilaikpromoVikas GuptaKashmira ShahJasmin Bhasinbigg boss 14Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...