main page

Health Update: एक्सीडेंट के बाद अर्शी खान ने सुनाई दास्तां, बोलीं- मुुझे बेहोशी के हालत में हॉस्पिटल...

Updated 24 November, 2021 10:46:15 AM

बिग बॉस फेम अर्शी खान का सोमवार को भयंकर एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि इस हादसे में एक्ट्रेस को तो ज्यादा चोट नहीं आई, लेकिन उनकी गाड़ी को काफी नुकसान हुआ। इस एक्सीडेंट के बाद अर्शी को तुरंत दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें एक दिन तक एडमिट करने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। वहीं, अब

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस फेम अर्शी खान का सोमवार को भयंकर एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि इस हादसे में एक्ट्रेस को तो ज्यादा चोट नहीं आई, लेकिन उनकी गाड़ी को काफी नुकसान हुआ। इस एक्सीडेंट के बाद अर्शी को तुरंत दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें एक दिन तक एडमिट करने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। वहीं, अब उन्होंने एक इंटरव्यू के जरिए अपनी हेल्थ को लेकर जरूरी अपडेट दिया है। 

 


एक वेबसाइट से बातचीत में अर्शी खान ने भगवान का शुक्रिया करते हुए कहा कि वे गाड़ी से कहीं जा रही थीं और तभी उन्होंने अपने कुछ फैंस को देखा, जो उनसे मिलना चाहते थे। इस पर अर्शी ने ड्राइवर को गाड़ी स्लो करने को कहा। लेकिन, तभी पीछे से एक गाड़ी ने उनकी कार को ठोकर मार दी। इस टक्कर की वजह से कार का सामने वाला ग्लास पूरी तरह से टूट गया। इस दौरान मेरे सिर पर चोट आई। 


अर्शी ने बताया कि उन्होंने कार से निकलने की कोशिश भी की और लोग उनके पास हाल पूछने कार की ओर आ रहे थे। लेकिन वह बेहोश हो गई और उन्हें बेहोशी की हालत में मुझे हॉस्पिटल लाया गया।

 

अर्शी खान ने आगे कहा कि मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि इस हादसे में किसी को भी ज्यादा चोट नहीं आई। लेकिन कार को काफी नुकसान हुआ और मुझे भी थोड़ी बहुत चोट लगी है। मैं भगवान का शुक्रिया करती हूं कि मुझे ज्यादा चोट नहीं आई। डॉक्टर्स ने अच्छी तरह से मेरा इलाज किया और मेरे सभी टेस्ट नॉर्मल आए।


उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि मैं 2-3 दिन में बिल्कुल ठीक हो जाऊंगी। एक दिन और दिल्ली में रहने के बाद मैं मुंबई के लिए निकल जाऊंगी। डॉक्टर्स ने मुझे कुछ दवाइयां लेने को कहा है। मैं डॉक्टर की दी गई दवाइयां लूंगी और पूरा आराम करूंगी। उम्मीद करती हूं कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी और फिर से शूटिंग पर वापस लौटूंगी।
  


Arshi KhanHealth UpdateaccidentTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...