main page

जब विकास के सामने अर्शी के क्लीवेज से बाहर आ गई ब्रा

Updated 07 December, 2017 05:16:40 PM

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस11 में पहले दिन से ही अर्शी खान काफी सुर्खियां बटौरती नजर आ रही है। उनके विवाद कभी कम ही नहीं हुए और उपर से वह कुछ एेसा कर देती है कि जिसे वह सबकी नजरों में आ जाती है। हाल ही में हुए डोल वाले टास्क में अर्शी ने शिल्पा की डोल को हरा दिया था। उन्होंने उस वक्त उस डोल को काफी गंद

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बॉस11 में पहले दिन से ही अर्शी खान काफी सुर्खियां बटौरती नजर आ रही है। उनके विवाद कभी कम ही नहीं हुए और उपर से वह कुछ एेसा कर देती है कि जिसे वह सबकी नजरों में आ जाती है। हाल ही में हुए डोल वाले टास्क में अर्शी ने शिल्पा की डोल को हरा दिया था। उन्होंने उस वक्त उस डोल को काफी गंदा कर दिया था। लेकिन कल के एपिसोड में दिखाया कि अर्शी ने शिल्पा की डोल को विकास के बेड के पास लटकाया और फिर उसे चप्पल से मारना शुरू कर दिया। इतने में विकास आते है और वह डोल को खोल कर अर्शी के पास जाते है।

Bollywood Tadka

इस दौरान विकास अर्शी से बोलते है कि आप नैशनल टीवी पर हो कैसा लगेगा, इतने में अकाश बोलते है कि मैंने भी इसे बोला था लेकिन अर्शी कहती है कि मैं एेसे ही करूंगी और विकास आप तमीज से बात किया करो। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इस दौरान जब अर्शी विकास से बात कर रही थी तो उनके कुर्ते के बटन खुले हुए थे और उनकी व्हाइट कलर की ब्रा साफ नजर आ रही थी। उन्होंने इसे ठीक भी नहीं किया और एेसे ही विकास से बात करके वह दोबारा बैड पर लेट गई।  

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

arshi khanvikas guptabigg boss 11

loading...