main page

Bigg Boss 14: चैलेंजर्स बन घर में एंट्री लेगें राखी सावंत-अर्शी खान से लेकर ये कंटेस्टेंट, घर में मचेगा तहलका

Updated 29 November, 2020 12:57:21 PM

सलमान खान के विवादित शो ''बिग बाॅस 14'' को शुरु हुए 2 महीने हो गए हैं। हालांकि इस बार का सीजन दर्शकों के दिलों पर उतना नहीं राज कर पाया जितने पहले सीजन ने किया। यही कारण है कि शो के मेकर्स समय-समय पर इसमें नए-नए ट्विस्ट ला रहे हैं। सीजन की शुरुआत में जहां बीते सीजन के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने तूफानी सीनियर्स बनकर एंट्री की थी।

मुंबई: सलमान खान के विवादित शो 'बिग बाॅस 14' को शुरु हुए 2 महीने हो गए हैं। हालांकि इस बार का सीजन दर्शकों के दिलों पर उतना नहीं राज कर पाया जितने पहले सीजन ने किया। यही कारण है कि शो के मेकर्स समय-समय पर इसमें नए-नए ट्विस्ट ला रहे हैं। सीजन की शुरुआत में जहां बीते सीजन के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने तूफानी सीनियर्स बनकर एंट्री की थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब 'बिग बॉस 14' को दिलचस्प बनाने के लिए पिछले सीजन में अपनी पहचान बनाने वाले कई कंटेस्टेंट चैलेंजर्स बनकर दोबारा एंट्री करने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड मेंराखी सावंत,मनु पंजाबी, विकास गुप्ता, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह और अर्शी खान शामिल हैं।

Bollywood Tadka

राखी और कश्मीरा शो के पहले सीजन में कंटेस्टेंट थीं, दूसरे सीजन में राहुल को देखा गया था, मनु पंजाबी बिग बॉस 10 का हिस्सा थे, जबकि विकास गुप्ता और अर्शी खान सलमान खान द्वारा आयोजित शो के ग्यारहवें सीजन में घर के सदस्य थे। घर में चैंलेजर्स बनकर आए ये कंटेस्टेंट बिग बाॅस 14 के बाकि कंटेस्टेंट के साथ मुकाबला करेंगे।

Bollywood Tadka

'वीकेंड का वार' एपिसोड में नया बम फूटने वाला है। असली सीन अब पलटेगा, क्‍योंकि सलमान यह घोषणा करते नजर आएंगे कि फिनाले वीक जनवरी में नहीं, बल्‍क‍ि अगले हफ्ते हैं। 'बिग बॉस 14' के प्रोमो में सलमान निक्की तंबोली से पूछते दिख रहे हैं कि शो का फिनाले कब है। निक्की तम्बोली कहती हैं कि 'बिग बॉस 14' का फिनाले जवनरी 2021 में है।

 

 

ये बात सुनकर सलमान कहते हैं कि ऐसा आपको लगता है लेकिन अब सीन पलटने वाला है। बिग बॉस 14 का फिनाले जनवरी में नहीं बल्कि अगले हफ्ते होने वाला है। ऐसे में केवल चार कंटेस्टेंट ही इस गेम में अब आगे जाएंगे।बाकी सभी सदस्यों को इस गेम से बाहर कर दिया जाएगा।  रुबिना दिलैक, जैस्‍म‍िन भसीन, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्‍की तंबोली, पवित्र पूनिया और अभ‍िनव शुक्‍ला इस हफ्ते नाॅमिनेटिंड  हैं। ऐसे में खबरें हैं कि इस शो से पवित्रा पूनिया का सफर खत्म खो जाएगा। 


  
 

: Smita Sharma

arshi khanrakhi sawantvikas guptamanu punjabirahul mahajanbigg boss 14challengers contestantsPavitra PuniaRubina Dilaiksalman khanBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...