main page

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बोली आरती सिंह, कहा- 2 साल से बात न करने का पछतावा है

Updated 25 September, 2021 01:06:32 PM

''बिग बॉस 13'' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं हैं। एक्टर का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। सिद्धार्थ के निधन से हर किसी को झटका लगा। हाल ही में ''बिग बॉस 13'' कंटेस्टेंट रह चुकीं आरती सिंह ने सिद्धार्थ के निधन को लेकर बात की है। आरती का कहना है कि उन्हें यकीन नहीं होता कि सिद्धार्थ उन लोगों के बीच नहीं हैं। ''बिग बॉस 13'' के फिनाले के बाद हमारी बात नहीं हुई इसके लिए पछता रही हूं।

मुंबई. 'बिग बॉस 13' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं हैं। एक्टर का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। सिद्धार्थ के निधन से हर किसी को झटका लगा। हाल ही में 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट रह चुकीं आरती सिंह ने सिद्धार्थ के निधन को लेकर बात की है। आरती का कहना है कि उन्हें यकीन नहीं होता कि सिद्धार्थ उन लोगों के बीच नहीं हैं। 'बिग बॉस 13' के फिनाले के बाद हमारी बात नहीं हुई इसके लिए पछता रही हूं। 

Bollywood Tadka
'बिग बॉस 13' में कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने भी हिस्सा लिया था। अब 'बिग बॉस 15' बहुत जल्द शुरू होने वाला है। आरती और देवोलीना भट्टाचार्य ने शो को लॉन्च किया। इस दौरान आरती ने सिद्धार्थ को लेकर बात की। आरती ने कहा- देश के दूसरे लोगों की तरह मैं भी उनकी डेथ से प्रभावित हुई हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे आज भी यकीन नहीं होता। आखिरी बार हमने बिग बॉस 13 के फिनाले पर बात की थी। हमारी दो साल से बात नहीं हुई और मुझे इस बात का पछतावा है कि मैंने उसको फोन करने की कोशिश क्यों नहीं की। 

Bollywood Tadka
आरती ने आगे कहा- सिद्धार्थ को खोने के बाद मुझे अहसास हुआ कि जिंदगी बहुत छोटी है। मैं अब हर दिन खुश रहने में यकीन रखती हूं। अब मैं सिर्फ काम करना और दुनिया घूमना चाहती हूं। पति, बच्चों का भूत उतर गया। 

Bollywood Tadka


arti singhtalksidharth shuklademiseBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...