main page

हॉरर क्वीन का टैग मिलने से खुश है बिपाशा बसु

Updated 03 January, 2015 09:56:05 AM

बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल और बंगाली बाला बिपाशा बसु हॉरर क्वीन का टैग मिलने से बेहद खुश है। बिपाशा बसु को हॉरर क्वीन का टैग मिल गया है।

मुंबई: बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल और बंगाली बाला बिपाशा बसु हॉरर क्वीन का टैग मिलने से बेहद खुश है। बिपाशा बसु को हॉरर क्वीन का टैग मिल गया है। बिपाशा इस नए टैग से खुश हैं। वह कहती हैं कि मैं हॉरर क्वीन कहलाने से खुश हॅूं क्योंकि यदि कोई ठप्पा आपके साथ लगता है इसका मतलब है कि आपकी पहचान उस क्षेत्र में बढ़ रही है।

बिपाशा बसु ने जब फिल्म जिस्म में काम किया था तब उन्हें बोल्ड बिपाशा का टैग मिला था लेकिन अब पिछले कुछ समय से बिपाशा हॉरर फिल्मों में ज्यादा नजर आ रही हैं। पिछले दो सालों में उनकी क्रीचर, आत्मा, राज 3 जैसी हॉरर और डरावनी फिल्में रिलीज हुई हैं और अब उनकी फिल्म हॉरर फिल्म अलोन 16 जनवरी को रिलीज होने वाली है।  उनका मानना है कि इन दिनों मेरे पास हॉरर फिल्मों के ज्यादा ऑफर आ रहे हैं। उनमें जिसकी कहानी बेहतर लगती है वह फिल्म साइन कर लेती हूं। यह अच्छी बात है कि एक और जॉन में मेरी पकड़ बन गई है और फिल्मकारों को लगता है कि मेरे जुडऩे से फिल्म को फायदा होगा। मुझे तब भी अच्छा लगता था जब बोल्ड बिपाशा कहलाती थी और अब भी अच्छा लगता है जब हॉरर क्वीन कहला रही हूं।

 

:

बिपाशा बसुहॉरर क्वीनराज 3Bipasha BasuHorror QueenRaaz 3

loading...