main page

जैकलीन के लिए मुंबई पहुंचा हॉलीवुड

Updated 31 January, 2015 05:35:02 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडिस हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडिस हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।  जैकलीन हॉरर फिल्म कर रही है और उसकी शूटिंग पोलैंड में 80 प्रतिशत हो चुकी है। इसका क्लाइमैक्स मलेशिया में शूट करना था पर जैकलिन के व्यस्त शि‍ड्यूल के कारण यह शूट करना मुमकिन नहीं था। तो जैकलीन ने लेखक निर्देशक जेम्स सिम्पसन को अपनी परेशानी बताई और फिल्म का बाकी का हिस्सा मुंबई शूट करने को कहा। 
 
फिल्म के निर्माताओं ने जैकलिन यह बात मान ली और पोलैंड में जो सेट लगा था, वह मुंबई के फिल्म सिटी में बनाया गया। यह एक हॉन्टेड हाउस है, जहां फिल्म में जैकलीन के क्लाइमैक्स सीन है। इस फिल्म में जैकलीन सारा फॉर्डिंग नामक सायकॉलॉजी की स्टूडेंड का किरदार निभा रही हैं। 
 
जैकलीन कहना है कि 'यह मेरा पहला इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है और इसके लिए में बहुत चिंतित हूं, क्योंकि मेरे बिना फिल्म का क्लाइमैक्स शूट नहीं होगा।  एक ही समय पर एक देश से दूसरे देश सफर नहीं कर सकती क्योंकि मैं करण जौहर की आगामी फिल्म ब्रदर्स का शूट भी मुंबई में कर रही हूं'
 
सूत्रों के अनुसार जैकलीन अगले महीने से दोनों शूट के बीच तालमेल बनाएंगी, इंटरनेशनल फिल्म के निर्माता नवंबर फिल्म को प्रदर्शित करना चाहते हैं और जैकलीन वक्त पर शूटिंग पूरी करना चाहती है। 
:

jacqueline fernandezHollywoodactresshorror filmbollywoodBollywood news

loading...