FacebookTwitterg+Mail

'Flat 211' फिल्म के पोस्टर की पहली झलक आई सामने

02 March, 2015 01:25:37 PM

कठुआ: ‘परिंदों को नहीं दी जाती तालीम उडऩे की, वो खुद ही तय करते हैं मंजिल आसमानों की, रखते हैं जो हौसला आसमां को छूने का, उन्हें फिर नहीं होती परवाह गिर जाने की’ उक्त पंक्तियां कठुआ के युवा सुनील संजान पर बिल्कुल स्टीक बैठती हैं। विपरीत परिस्थितियों व कठिन परीक्षाओं से गुजरने के बाद जिसने स्वंय को इस मुकाम तक पंहुचाया है कि वह मायानगरी में अपनी दखल देने की लिए तैयार है। 

अपनी पहली फिल्म ‘फलैट-211’ के निर्देशन के माध्यम से शहर को गौरवान्वित करने के लिए प्रयासरत सुनील ने हाल ही में अपनी फिल्म के पोस्टर की पहली झलक जारी की है। रहस्य रोमांचक पर आधारित यह सामग्री प्रदान फिल्म होगी। इस फिल्म में निर्माता व निर्देशक सुनील संजन निर्देशन में भाज्य आजमा रहे हैं। इससे पहले भी सुनील लघु फिल्म दा प्रोमिस कर चुके हैं। दुबई में काम करते हुए एसएई इंस्टीटयूट में फिल्म निर्देश की बारीकियां सीखने के बाद आजहा गलोब्ल प्राइवेट लिमिटेड नाम से कंपनी बनाकर कानूनी औपचारिकताएं भी पूरी कर चुके हैं। 

‘पंजाब केसरी’ के साथ विशेष बातचीत में सुनील संजान ने कहा कि बस कुछ करने का जज्बा लेकर ही इस क्षेत्र में कदम रखा है। बड़ी बात यह है कि अपनी नौकरी के पैसे व साथ काम करने वाले जोशीले युवाओं को लेकर चला हूं जो इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं के साथ ही इस पूरे दल के सदस्यों में शामिल हैं। यह सब वही लोग हैं जिनके अंदर कुछ करने का जज्बा है। इस फिल्म की पटकथा से लेकर निर्देशन को अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। वर्ष भर में रिलीज करने की तैयारी है लेकिन हां यह बॉलीवुड की फिल्म होगी। जिसे विभिन्न मंचों पर प्रदिर्शत करने का प्रयास है।  

उल्लेखनीय है कि बचपन में ही सुनील के सिर से पिता का साया उठ गया। माता सरकारी स्कूल में बतौर शिक्षक काम कर रही हैं। जम्मू विश्वविद्यालय से एमसीए की डिग्री हासिल करने के बाद दिल्ली में नौकरी के लिए संघर्ष किया। जिसमें दो वर्ष तक काम करने के बाद पूणे में काम किया। यहां पर दो वर्ष तक कार्य किया। उसके बाद माडिलंग में पूरे जोश से पार्ट टाइम जॉब किया जिस दौरान सीखी गई बारीकियों व इस क्षेत्र में काम करने की ललक के बाद इस क्षेत्र में भाज्य आजमाने का सोचा। अब दुबई में नौकरी के दौरान ही सप्ताह अंत में छुटटी के दिन फिल्म की शूटिंग व प्रोडक्शन का कार्य किया जाता है। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और जल्द ही प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो जाएगा।  

 


posterFlat 211sunil sanjanbollywood news Bollywood news
loading...