main page

विराट कोहली के बाद अब युवराज सिंह हुए इस बॉलीवुड ऎक्ट्रेस पर फिदा !

Updated 22 March, 2015 08:39:45 AM

बॉलीवुड व क्रिकेट्रर के बीच रिश्ता बेहद पुराना रिश्ता रहा है। हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी के चर्चे खुर्खियों में हैं। वहीं, खबर आई है ...

 मुंबई. बॉलीवुड व क्रिकेट्रर के बीच रिश्ता बेहद पुराना रिश्ता रहा है। हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी के चर्चे खुर्खियों में हैं। वहीं, खबर आई है कि इंडिया टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह को भी एक एक्ट्रेस से प्यार हो गया है। बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का नाम असिन है। खबरों के मुताबिक इन दिनों दोनों एक दूसरे के बेहद करीब है।

दोनों कई अवसर पर साथ देखे जा चुके है। यहीं नहीं इंस्ट्राग्राम पर दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिग देखने को मिल रही है। पिछले महीने असिन ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्ट्राग्राम ज्वॉइन की थी। क्रिकेट्रर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट किए। सूत्रों की मानें तो दोनों ने चेटिंग भी की। यहीं नहीं युवी ने असिन को नया नाम दिया है। वह एक्ट्रेस को"Assassin"" कहकर पुकारते है। आपको बता दे कि इन दिनो असिन डायरेक्टर उमेश शुक्ला की आगामी फिल्म की शूटिंग में बिजी है। फिल्म में असिन के अपॉजिट अभिषेक बच्चन है। हालांकि असिन ने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है, जबकि उनके प्रवक्ता ने दोनों के बीच महज दोस्ती का रिश्ता बताया है। 

 
:

BollywoodTeamIndiaYuvraj SinghAsinEntertainment news

loading...