main page

रंगमंच में काम करके खुश हूं : इरा

24 March, 2015 05:16:32 PM

फिल्म ‘आयशा’ में अभिनेत्री सोनम कपूर की जिगरी दोस्त की भूमिका निभाने वाली इरा दुबे ने हालिया प्रदर्शित ‘दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड’ में करियर को ज्यादा महत्व देने वाली आत्मनिर्भर युवती की भूमिका निभाई है।

मुंबई: फिल्म ‘आयशा’ में अभिनेत्री सोनम कपूर की जिगरी दोस्त की भूमिका निभाने वाली इरा दुबे ने हालिया प्रदर्शित ‘दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड’ में करियर को ज्यादा महत्व देने वाली आत्मनिर्भर युवती की भूमिका निभाई है। इरा को वैसे तो और भी फिल्मों के प्रस्तावों का इंतजार है, लेकिन उन्होंने कहा कि वह रंगमंच में काम करके खुश हैं।

‘दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड’ के बारे में अफवाहें थी कि फिल्म में नायक की प्रेमिका की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्राची मिश्रा की सहूलियत के लिए इरा की भूमिका के साथ काटछांट की गई है। इरा ने लेकिन सभी अफवाहों को सिरे से खारिज करते हुए कहा, ‘‘मैं खुश हूं कि मुझे एक मसाला फिल्म में काम करने का मौका मिला। जैकी श्रॉफ सर और दिव्यांशु शर्मा के साथ काम करके मजा आया। दिव्यांशु बेहद प्रतिभावान हैं। मैं यहां अभिनय करने आई हूं, न कि यह हिसाब रखने कि मैंने कितने गानों में हूं या कितने दृश्य फिल्माए।’’

इरा ने दो और फिल्मों में काम किया है, जो जल्द ही प्रदर्शित होंगी। उन्होंने बताया, ‘‘मेरी एक फिल्म ‘एम क्रीम’ है, जिसमें मैंने नसीरूद्दीन शाह के बेटे इमाद के साथ मुख्य भूमिका निभाई है और इस बार आपको मेरी भूमिका को लेकर निराश नहीं होना पड़ेगा।’’ इरा ने बैरी जॉन, टॉम आल्टर और लिलिट दूबे के साथ भी काम किया है। लिलिट दूबे उनकी मां हैं और भारतीय सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री हैं।

इरा को अपनी फिल्म ‘ऐसा ये जहां’ के प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार है, जिसमें उन्होंने असमिया गृहणी की भूमिका निभाई है। उन्होंने फिल्म को लेकर उत्साह जाहिर करते हुए कहा, ‘‘मैंने असमी दिखने और लगने के लिए कड़ी मेहनत की है। यह महान झानू बरुआ के सहायक बिश्वजीत बोहरा के निर्देशन में बनी है और एक पलायित जोड़े के मुंबई में संघर्ष की कहानी है।’’

 


Ira DubeySonam KapoorAishadilliwali zaalim girlfriendtheatreBollywood news
loading...