main page

लोरियाल संग रिश्ता फोटोशूट तक सीमित नहीं : ऐश्वर्या

Updated 23 May, 2015 09:30:52 AM

वैश्विक सौंदर्य उत्पाद लोरियाल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपने को धन्य मानती हैं कि ब्रांड से उनका रिश्ता सिर्फ फोटोशूट तक सीमित नहीं है।

मुंबई: वैश्विक सौंदर्य उत्पाद लोरियाल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपने को धन्य मानती हैं कि ब्रांड से उनका रिश्ता सिर्फ फोटोशूट तक सीमित नहीं है।

ऐश्वर्या पिछले एक दशक से अधिक समय से लोरियाल की ब्रांड एंबेसडर हैं। उन्होंने बुधवार को कान्स से एक वीडियो वार्ता में यहां मीडिया को बताया, ‘‘मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि ब्रांड से मेरा रिश्ता या जुड़ाव सिर्फ फोटोशूट या विज्ञापनों तक सीमित नहीं है। अगर आप इतने अर्से तक एक ऐसे ब्रांड का हिस्सा रहते हैं, तो आप बहुत सी चीजों से जुडऩा छोड़ देते हैं।’’

कान्स फिल्मोत्सव में ऐश्वर्या अपने लुक के चलते आकर्षण का केंद्र रहीं। कान्स फिल्मोत्सव के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘मेरे लिए यह परिवार है।’’ ऐश्वर्या का कान्स फिल्मोत्सव से 13 साल पुराना रिश्ता है। उन्होंने कहा, ‘‘कान्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव के साथ मेरा पुराना रिश्ता है। उसके बाद मुझे यहां बतौर ज्यूरी मेंबर आने का सौभाग्य मिला...अब इस फिल्मोत्सव के साथ मेरा परिवार जैसा रिश्ता है।’’ कान्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव 24 मई को संपन्न होगा।

:

Loriyal ParisAishwarya Rai BachchanPhotoshootBollywood news

loading...