main page

नाबालिग से गैंगरेप मामला 'ABCD-2' के डांसर ने कुबूला अपना जुर्म

Updated 02 July, 2015 02:00:40 PM

फिल्म 'एबीसीडी-2' में बैकअप डांसर डांसर नीलेश निरभवाने अपना जुर्म कुबूल लिया है। उन पर 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगा है।

मुंबई: फिल्म 'एबीसीडी-2' में बैकअप डांसर डांसर नीलेश निरभवाने अपना जुर्म कुबूल लिया है। उन पर 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगा है। मंदबुद्धि नाबालिग से गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार हुए नीलेश को 4 जुलाई तक पुलिस रिमांड में रखा गया है। 

पूछताछ के दौरान नीलेश ने अपना जुर्म कुबूल लिया है। एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रेप की विक्टिम ने रेप करने वाले की पहचान करते हुए पंतनगर पुलिस को बताया कि उसके 2 दांत टूटे हुए हैं, जिसके बाद पुलिस ने नीलेश को हिरासत में ले लिया है। नीलेश के साथ उसके दो और साथी को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक ये दोनों आरोपी नाबालिग को अज्ञात सुनसान जगह ले गए, जहां पर दोनों से उसके साथ रेप किया। पीड़ित की टीचर को उसके बदले हुए व्यवहार से कुछ भनक लगी, इसके बाद टीचर ने छात्रा से सुनी पूरी आप बीती उसके परिवार के समक्ष बयां की और मामला पुलिस में दर्ज कराया। पीड़ित ने पुलिस को मई से लेकर 25 जून तक अपने साथ 3 लोगों के रेप करने के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पर 376 डी यानी गैंगरेप और 377 अप्राकृतिक और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

 
:

ABCD 2Nilesh NirbhaneGangrapeBollywood news

loading...