main page

रामायण के राम ने कहा, मेरा करियर राम की भूमिका के कारण आगे नहीं बढ़ सका

01 February, 2020 05:06:59 PM

80 के दशक के मशहूर टीवी सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने मीडिया के सामने कुछ हैरान करने वाले खुलासे किए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 80 के दशक के मशहूर टीवी सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने मीडिया के सामने कुछ हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। रामायण के अरुण गोविल उर्फ राम कहते हैं, 'मेरा करियर एक तरह से आगे नहीं बढ़ पाया, क्योंकि मैं राम था और प्रोड्यूसर मुझे किसी अन्य भूमिका में फिट नहीं मानते थे। इस वजह से मुझे काम मिलना ही बंद हो गया था। 

Bollywood Tadka

 एक हालिया इंटरव्यू में अरुण गोविल ने कहा कि 'मैंने अपने करियर की शुरुआत हीरो के तौर पर की थी। लेकिन जब 'रामायण' के बाद वापस फिल्में करने गया तो प्रोड्यूसर कहते थे कि राम के रूप में तुम्हारी छवि बन गई है। इसे तोड़ पाना बहुत मुश्किल है। फिल्मों में तुम अब फिट नहीं बैठोगे, इसलिए  तुम्हें कोई और रोल नहीं दे सकते।' 

Bollywood Tadka

अरुण कहते हैं पिछले 14-15 सालों में काम तो किया, लेकिन वह खास नहीं थी। इसलिए उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। हालांकि, अगर आज भी कुछ अच्छा रोल करने को मिलेगी तो मैं करना चाहूंगा, क्योंकि मैं खाली नहीं बैठ सकता। 

Bollywood Tadka

अरुण कहते हैं कि रामायण शो को 31 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी मुझे लोग राम के रुप में ही याद रखें हुए हैं। रामानंद सागर सर ने रामायण के लिए जो कास्ट चुनी थी, वह बाकई में बहुत शानदार थी। अरुण कहते हैं कि हम भले ही टेक्नालाजी में बहुत आगे हैं, हमारा शो कंटेंट के मामले में सर्वश्रेष्ट था।


Arun GovilRamRamayanram-sitaBollywood newsBollywoodupdateEntertainment
loading...