main page

'रामायण' के 'राम' अरुण गोविल ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, बोले 'मैने अपने परिवार के साथ देशहित में..'

16 April, 2021 11:00:13 AM

बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच वैक्सीनेशन का काम भी तेज़ी से हो रहा है। आए दिन लोगों की बड़ी संख्या को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। अब तक कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। पिछले दिनों सीरियल रामायण फेम एक्टर अरुण गोविल ने भी वैक्सीन का फर्स्ट डोज लिया था। हालांकि, अब उन्होंने इसकी दूसरी डोज भी ले ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच वैक्सीनेशन का काम भी तेज़ी से हो रहा है। आए दिन लोगों की बड़ी संख्या को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। अब तक कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। पिछले दिनों सीरियल रामायण फेम एक्टर अरुण गोविल ने भी वैक्सीन का फर्स्ट डोज लिया था। हालांकि, अब उन्होंने इसकी दूसरी डोज भी ले ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को दी है।

Bollywood Tadka


अरुण गोविल ने इंस्टग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ I AM VACCINATED वाले फ्रेम में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मैंने वैक्सीन का दूसरा डोज लेकर स्वयं और अपने परिवार के साथ देश हित में भी अपने दायित्व का निर्वाह किया है। कोरोना के कारण देश आज भयावह दौर से गुज़र रहा है, ऐसे में हमारी थोड़ी सी लापरवाही भी बहुत भारी पड़ सकती है, इसलिए सुरक्षा नियमों का पूरी तरह पालन करें।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस उन्हें खूब बधाईयां दे रहें हैं और इस कदम की सराहना कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें अरुण गोविल फिल्म और टीवी के जाने-माने एक्टर हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा फेम रामायण सीरियल में राम के किरदार से मिला है। इस धारावाहिक में लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया और कई तो सच में उन्हें राम मानकर उनकी पूजा करने लगे थे।


Arun Govilsecond doseCorona VaccineTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...