main page

अयोध्या में शुरू हुईं भूमि पूजन की तैयारियां तो खुश हुए टीवी के राम, बोले 'एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा'

04 August, 2020 04:53:43 PM

अयोध्या में भव्य राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए सभी तैयारियां हो चुकी हैं। 5 अगस्त को विशेष मुहूर्त पर भूमि पूजन होगा। इस खास मौके के लिए अयोध्या को पूरी तरह से सजा दिया गया है और लोगों के चेहरे खुशी से खिले हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच रामानंद सागर की रामायण में भगवान श्रीराम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर स्पेशल ट्वीट किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अयोध्या में भव्य राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए सभी तैयारियां हो चुकी हैं। 5 अगस्त को विशेष मुहूर्त पर भूमि पूजन होगा। इस खास मौके के लिए अयोध्या को पूरी तरह से सजा दिया गया है और लोगों के चेहरे खुशी से खिले हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच रामानंद सागर की रामायण में भगवान श्रीराम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर स्पेशल ट्वीट किया है। 

Bollywood Tadka


अरुण गोविल ने ट्वीट करते लिखा ''भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास की प्रतीक्षा समस्त मानव जाति कर रही है। अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा। जय श्रीराम.'' 

एक्टर ने अगले ट्वीट में लिखा, ''अयोध्या में राममंदिर के लिए वर्षों तक लगातार संघर्ष करने वाले वरिष्ठजन और आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि कोटि नमन। आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का‌ सौभाग्य मिल रहा है। जय श्रीराम।'' अरुण का ये ट्वीट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 
बता दें अरुण गोविल टीवी की दुनिया के ऐसे स्टार है, जिन्होंने भगवान रामायण में भगवान श्रीराम के किरदार से खूब पापुलेरिटी हासिल की है। इन दिनों अरुण सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और किसी न किसी विषय को लेकर पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka
वहीं बात करें राम मंदिर की तो 5 अगस्त यानि बुधवार को अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। इससे पहले अयोध्या खूब सजी हुई दिखाई दे रही है। बताते चले देश के पीएम नरेंद्र मोदी कल यानि बुधवार को रामनगरी पहुंचेंगे और विशेष मुहूर्त में भूमि पूजन करेंगे। 

 
 


Arun GoviltweetsRam mandirBhumi PujanAyodhyaTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...