main page

संजय दत्त की विशेषता वाला अरुणाचल अभियान शुरू किया गया

Updated 20 January, 2022 02:51:11 PM

डॉ बीडी मिश्रा ने आज बॉलीवुड स्टार और राज्य डॉ बीडी मिश्रा ने आज बॉलीवुड स्टार और राज्य के ब्रांड एंबेसडर संजय दत्त की विशेषता वाले एक मीडिया अभियान की शुरुआत की..

नई दिल्ली। डॉ बीडी मिश्रा ने आज बॉलीवुड स्टार और राज्य के ब्रांड एंबेसडर संजय दत्त की विशेषता वाले एक मीडिया अभियान की शुरुआत की, जो जीरो के पडी युबे स्टेडियम में अरुणाचल प्रदेश के 50 साल का जश्न मनाते हुए, उपस्थित लोगों की एक चुनिंदा सभा के बीच, जिसमें सार्वजनिक नेता, वरिष्ठ नौकरशाह, मीडिया कर्मी शामिल थे। साथ ही पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधि।

इस अभियान में संजय दत्त अपने निर्माता-अभिनेता मित्र राहुल मित्रा को अरुणाचल प्रदेश में लुभावने स्थानों के माध्यम से एक आभासी यात्रा पर ले जा रहे हैं, जबकि राज्य की समान रूप से जीवंत और विविध संस्कृतियों का प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

यह अवसर अरुणाचल प्रदेश की 50 वीं वर्षगांठ का प्रतीक है, जिसे अरुणाचल के निचले सुबनसिरी जिले के जीरो में आज से शुरू होने वाले एक महीने के उत्सव के साथ मनाया जाएगा, जहां राज्य को 1972 में अपना नाम और केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा मिला था। इसी तरह के स्मारक आयोजनों का भी प्रस्ताव है। राज्य के भीतर और देश के चुनिंदा शहरों में गंतव्यों में आयोजित किया जाता है।

इस कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता मुख्यमंत्री पेमा खांडू, विधानसभा अध्यक्ष और 50 साल के समारोह के अध्यक्ष पासंग दोरजी सोना, केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू, डिप्टी सीएम चाउना मीन और राज्य के कृषि मंत्री एर टैगी ताकी के भाषण देखे गए। अतीत को मनाने और भविष्य को समृद्ध बनाने के विषय को ध्यान में रखते हुए, राज्य के आठ पूर्व मुख्यमंत्रियों और प्रथम एजेंसी परिषद के सदस्यों को समारोह के हिस्से के रूप में सम्मानित किया गया।

राहुल मित्रा फिल्म्स द्वारा निर्मित अभियान का उद्देश्य राज्य के युवाओं में मादक द्रव्यों के सेवन के खतरों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के अलावा अरुणाचल प्रदेश को अंतरराष्ट्रीय पर्यटन मानचित्र पर लाना है।


Arunachal campaignSanjay Duttlaunchedडॉ बीडी मिश्राब्रांड एंबेसडर संजय दत्त
loading...