main page

पवनदीप राजन के नए गाने "फुर्सत" में अनुरिता की जगह अब दिखेंगी चित्रा शुक्ला

Updated 08 December, 2021 03:38:23 PM

पवनदीप राजन के नए गाने "फुर्सत" में अनुरिता कांजीलाल की जगह अब दिखेंगी दक्षिण भारतीय अदाकारा चित्रा शुक्ला

नई दिल्ली। अपने पहले गाने "मंज़ूर दिल" की अपार सफलता से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले पवनदीप राजन और अरुनिता काँजीलाल जल्द ही अपने नए गाने "फुर्सत" से दोबारा जलवे बिखेरने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस नए एल्बम में पवनदीप राजन के साथ इस बार अरुनिता की जगह प्रतिभावान कलाकार चित्रा शुक्ला नज़र आयेंगी। यह गाना दिसंबर माह के दूसरे हफ्ते में ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

 

इस नए गाने "फुर्सत" को, म्यूजिक रियलिटी शो से प्रसिद्ध हुई अरुनिता और पवनदीप की प्यारी जोड़ी ने गाया है । लेकिन इस बार दर्शकों को "फुर्सत" में पवनदीप और तमिल, तेलुगू फ़िल्मों में काम कर चुकी खूबसूरत अदाकारा चित्रा शुक्ला की जोड़ी देखने को मिलेगी। "फुर्सत" एक बहुत ही खूबसूरत और दिलों को छू जाने वाला प्यारा सा गाना है जिसके निर्माता हैं ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट और निर्देशक हैं राज सुरानी। संगीत काशी कश्यप का है और इसके खूबसूरत बोल लिखे हैं अराफात महमूद और मुकेश मिश्रा ने। 

 

अपने नए गाने के बारे में जानकारी देते हुए पवनदीप ने बताया कि राज सुरानी जी के साथ  ये मेरा दूसरा गाना है और पहले गाने को दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिलने के बाद अपने नए गाने की रिलीज को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूँ। मुझे पूरा विश्वास है कि मेरा ये गाना भी दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में जरूर कामयाब होगा और साथ ही साथ मेरी और चित्रा जी की जोड़ी को भी दर्शक जरूर पसंद करेंगे। चित्रा जी के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा और इस म्यूजिक वीडियो के साथ हम दोनों ने पूरी तरह से न्याय करने की कोशिश की।

 

इस नई जोड़ी के बारे में बात करते हुए निर्देशक राज सुरानी ने कहा कि पवनदीप और अरुनिता की आवाज़ को निःसंदेह लोग बहुत पसंद करते हैं पर इस नए म्यूजिक वीडियो में दिखने जा रही पवनदीप और चित्रा की जोड़ी दर्शकों के ऊपर एक अलग तरह का जादू बिखेर देगी। यह गाना कानों को सुरीला लगने के साथ-साथ आँखों को भी सुकून देगा। मैं दर्शकों के द्वारा मिलने वाली प्रतिक्रिया का बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ। तो संगीत के दीवानों "फुर्सत" का आनन्द लेने के लिए तैयार हो जाइए।


indian idol 12pawandeep rajanpawandeep rajan new songsong fursatarunita kanjilal
loading...