main page

MGR के सिग्नेचर पोज में दिखे अरविंद, 103वीं जयंती पर रिलीज हुआ 'थलाइवी' का दूसरा टीजर

Updated 17 January, 2020 01:41:47 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म थलाइवी का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म में एमजीआर बने अरविंद स्वामी का लुक सामने आया है। सामने आए इस पोस्टर में वह एमजीआर के दो सिग्नेचर पोज में नजर आ रहे हैं। वह दिवंगत फिल्म आइकन और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन की भूमिका निभाते दिखेंगे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म थलाइवी का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म में एमजीआर बने अरविंद स्वामी का लुक सामने आया है। सामने आए इस पोस्टर में वह एमजीआर के दो सिग्नेचर पोज में नजर आ रहे हैं। वह दिवंगत फिल्म आइकन और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन की भूमिका निभाते दिखेंगे।

Bollywood Tadka

उनकी जयंती पर मेकर्स ने स्वामी के लुक को जारी कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अरविंद ने कैप्शन में लिखा-'यह मेरा पहला लुक है पुरैची थलियावर, #थलाइवी में मक्कल थिलागम एमजीआर।' इसके साथ ही फिल्म का दूसरा टीजर भी रिलीज हुआ है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 1965 से लेकर 1973 तक जयललिता के साथ एमजीआर ने करीब 28 फिल्मों में काम किया था। जयललिता की एमजीआर के साथ 1965 में आई पहली फिल्म 'आइराथिल ओरुवन' थी। उन्हें राजनीति में लाने में भी एमजीआर की अहम भूमिका रही। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए कंगना ने भरतनाट्यम और तमिल लैंग्वेज की क्लासेस भी ली हैं। फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु इंदुरी कर रहे हैं। फिल्म 26 जून को रिलीज हो रही है। 

 

: Smita Sharma

arvind swamimgrsignature poseposterteaserM. G. RamachandranBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...