main page

चार दिन से सिर्फ बिस्किट पर जिंदा आर्यन,लाडले को मिलने के लिए बेताब शाहरुख-गौरी, दिन भर अधिकारियों से फोन पर पूछ रहे हैं बेटे का हाल

Updated 13 October, 2021 09:20:08 AM

राजसी ठाठ बाट में पले बढ़े सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों आर्थर रोड जेल में कैद हैं। 8 अक्टूबर की दोपहर उन्हें यहां लाया गया था। जेल में बंद आर्यन की हालत को लेकर अब एक हैरान करने वाली रिपोर्ट सामने आई हैं।  जेल सूत्रों की मानें तो आर्यन ने जेल में आने के बाद ठीक से खाना नहीं खाया है। वे पिछले 4 दिनों से कैंटीन से खरीदे बिस्किट (पारले जी) पर जिंदा हैं। वहीं जेल में कैद बेटे की हालात देख शाहरुख और गौरी न तो ठीक से खा-पी रहे हैं और न ही ठीक से सो रहे हैं।

मुंबई: राजसी ठाठ बाट में पले बढ़े सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों आर्थर रोड जेल में कैद हैं। 8 अक्टूबर की दोपहर उन्हें यहां लाया गया था। जेल में बंद आर्यन की हालत को लेकर अब एक हैरान करने वाली रिपोर्ट सामने आई हैं।  जेल सूत्रों की मानें तो आर्यन ने जेल में आने के बाद ठीक से खाना नहीं खाया है। वे पिछले 4 दिनों से कैंटीन से खरीदे बिस्किट (पारले जी) पर जिंदा हैं। 

Bollywood Tadka

लगातार कोशिश के बाद भी नहीं कुछ नहीं खा रहे आर्यन


जेल के अधिकारी और कर्मचारी उन्हें लगातार समझा रहे हैं लेकिन वे भूख नहीं लगने की बात कहते हुए कुछ भी खा नहीं रहे हैं। इतना ही नहीं आर्यन के पास सिर्फ 3 बोतल पानी बचा है। पानी की एक दर्जन बोतलों को उन्होंने जेल में एंट्री से पहले खरीदा था।

Bollywood Tadka
 

बेटे की हालात देख ऐसा है मां-बाप का हाल

वहीं जेल में कैद बेटे की हालात देख शाहरुख और गौरी न तो ठीक से खा-पी रहे हैं और न ही ठीक से सो रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख की फैमिली से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही शाहरुख और गौरी को नींद तक नहीं आ रही है। दोनों इस केस पर नजर बनाए हुए हैं और उन्हें अपने लाडले की चिंता सता रही है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स ने बताया कि शाहरुख और गौरी, आर्यन की सेहत के बारे में जानने के लिए एनसीबी अधिकारियों को दिन भर में कई बार कॉल करते हैं। शाहरुख और गौरी ने सोचा भी नहीं था कि यह केस इतना लंबा चलेगा।

Bollywood Tadka


आर्यन की दो बार जमानत रद्द होने के बाद शाहरुख और गौरी टूट गए। अब आर्यन खान का केस वकील सतीश मानशिंदे की जग अमित देसाई लड़ रहे हैं। 11 अक्टूबर को उन्होंने कोर्ट में आर्यन का पक्ष भी रखा था। अब 13 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर सुनवाई में भी वह पैरवी करेंगे। अब देखना होगा कि आर्यन खान को जमानत मिलेगी या फिर वह जेल में ही रातें काटेंगे। 


aryan khanshahrukh KhanGauri KhanDrug CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...