main page

'मैं चरस पीता हूं', शाहरुख के बेटे आर्यन ने NCB के सामने कबूली ड्रग्स लेने की बात, दोस्त अरबाज ने खुद जूते से निकाला ड्रग पैकेट

Updated 09 October, 2021 03:31:05 PM

ड्रग्स केस में जेल जाने के बाद शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। बीते दिन कोर्ट ने शाहरुख और गौरी खान के बेटे की जमानत याचिका खारिज कर दी थी और उसे 14 दिनों की न्यायक हिरासत में आर्थर रोड जेल भेज दिया गया। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि आर्यन और अरबाज मर्चेंट ने NCB की पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात कबूल की है।लेटेस्ट खबरों को मुताबिक, आर्यन ने कहा है कि वे चरस पीते हैं और क्रूज पार्टी के दौरान भी चरस लेने वाले थे। NCB ने अदालत में दिए पंचनामे में बताया है कि तल

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में जेल जाने के बाद शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। बीते दिन कोर्ट ने शाहरुख और गौरी खान के बेटे की जमानत याचिका खारिज कर दी थी और उसे 14 दिनों की न्यायक हिरासत में आर्थर रोड जेल भेज दिया गया। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि आर्यन और अरबाज मर्चेंट ने NCB की पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात कबूल की है।

 

लेटेस्ट खबरों को मुताबिक, आर्यन ने कहा है कि वे चरस पीते हैं और क्रूज पार्टी के दौरान भी चरस लेने वाले थे। NCB ने अदालत में दिए पंचनामे में बताया है कि तलाशी के दौरान अरबाज ने जूते से ड्रग्स का पाउच निकाल कर दिया था। अरबाज के पास से 6 ग्राम चरस बरामद हुई थी।

 


पंचनामे के मुताबिक, NCB अफसर आशीष रंजन प्रसाद ने आर्यन और अरबाज को पूछताछ की वजह बताई। इसके बाद आशीष ने दोनों को NDPS एक्ट की धारा-50 के बारे में दोनों को समझाया। NCB ने आर्यन और अरबाज को ये विकल्प भी दिया कि अगर वे चाहें तो उनकी तलाशी गजेटेड अधिकारी या फिर मजिस्ट्रेट के सामने ली जा सकती है, लेकिन दोनों ने इससे इनकार कर दिया।

 

Bollywood Tadka

 

पंचनामे के मुताबिक जांच अधिकारी ने आर्यन और अरबाज से पूछा कि क्या उनके पास किसी तरह की नारकोटिक्स ड्रग्स है? जवाब में दोनों ने बैन ड्रग्स होने की बात कबूल की। अरबाज ने NCB अधिकारियों को बताया कि उसके जूतों में चरस है और इसके बाद अरबाज ने जूतों में रखे एक जिप लॉक पाउच को खुद ही निकाल कर दे दिया। इस पाउच के अंदर काले रंग का चिपचिपा पदार्थ था। डीडी किट से इसकी जांच की गई तो पुष्टि हुई कि ये चरस है। 

 

अरबाज ने माना कि वह आर्यन के साथ चरस का सेवन करता है। वहीं आर्यन खान से पूछताछ की गई तो उन्होंने भी माना कि वे चरस लेते हैं ये चरस क्रूज पर सफर के दौरान स्मोकिंग के लिए थी।

 

Content Writer: suman prajapati

Aryan KhanFriendArbaaz Seth MerchanttconfesseddrugsNCBBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...