main page

Drug Case: घर पर फैमिली संग आर्यन मनाएंगी दीवाली! आज 3 बजे होगा शाहरुख-गौरी के शहजादे की किस्मत का फैसला

Updated 27 October, 2021 08:42:03 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय ऑर्थर जेल में बंद हैं। आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले के चलते 18 दिन से जेल की हवा खा रहा है। इस मामले में आर्यन 8 अक्तूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। हर दिन उससे जुड़ी छोटी बड़ी खबरें सामने आ रही हैं। सेशन कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। 26 अक्टूबर को इस मामले में सुनवाई हुई। हालांकि कल भी आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई। उसकी जमानत अर्जी पर आज सुनवाई होगी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय ऑर्थर जेल में बंद हैं। आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले के चलते 18 दिन से जेल की हवा खा रहा है। इस मामले में आर्यन 8 अक्तूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। हर दिन उससे जुड़ी छोटी बड़ी खबरें सामने आ रही हैं। सेशन कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। 26 अक्टूबर को इस मामले में सुनवाई हुई। हालांकि कल भी आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई। उसकी जमानत अर्जी पर आज सुनवाई होगी। 

Bollywood Tadka

 

भीड़ से टूटा कोर्टरूम का दरवाजा

इसी बीच कोर्ट से एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। दरअसल एक तस्वीर में कोर्टरूम का दरवाजा टूटा दिख रहा है। बताया जा रहा है कि आर्यन खान की जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान अंदर बाहर इतनी भंयकर भीड़ इकट्ठा हो गई थी कि कोर्टरूम लोगों से भर गया था। इसके कारण कोर्ट का दरवाजा ही टूट गया। हाईकोर्ट की बिल्डिंग में ये कोर्टरूम पहले फ्लोर पर हैं जहां आर्यन की जमानत याचिका की सुनवाई हो रही थी। इस रूम में वकीलों और मीडिया रिपोर्टर की फौज जमा थी। आर्यन खान का केस नंबर 57  था।

Bollywood Tadka

वहीं इस याचिका की सुनवाई के लिए कोर्टरूम में भारी भीड़ जमा हो गई थी जिसके बाद जज ने स्टॉफ से कहा कि वह उन वकीलों को बाहर कर दें जिनके मामले ज्यादा गंभीर नहीं हैं।इसके बाद बहुत से वकीलों और मीडिया रिपोर्टर को बाहर कर दिया गया है हालांकि शाम को चार बजे लोगों की भारी भीड़ कोर्ट में इक्ट्ठा हो गई थी और ऐसा लगा कि आर्यन के वकील मुकुल रहतोगी को कई बार शोर के कारण अपनी दलीलें पेश करने में कठिनाई हुई। इसके बाद कोर्टरूम का दरवाजा भी टूट गया जिसे आज की सुनवाई के लिए ठीक किया गया है।

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को NCB ने मुंबई क्रूज पर हो रही पार्टी में हुई छापेमारी के बाद हिरासत में लिया था। आरोप था कि क्रूज पर ड्रग पार्टी हो रही थी। लंबी पूछताछ के बाद आर्यन को 3 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया। इसके बाद कुछ दिन आर्यन एनसीबी की हिरासत में रहे और 8 अक्टूबर को उन्हें जेल भेजा गया। कोर्ट ने 30 अक्टूबर तक आर्यन खान की हिसारत बढ़ा दी है। अगर शुक्रवार तक इस केस में कोई फैसला नहीं आया तो आर्यन को यह दीवाली जेल में मनानी होगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Aryan Khanbail pleaBombay high courtShahrukh KhanGauri KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...