main page

Aryan Khan Bail: बालकनी में हाथ हिलाते नजर आए शाहरुख के छोटे बेटे अबराम,यूं जाहिर की बड़े भइया के रिहा होने की खुशी

Updated 29 October, 2021 08:43:00 AM

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है।  गुरुवार को हाईकोर्ट में तीसरे दिन आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई, जहां कोर्ट ने फैसला आर्यन खान के हक में सुनाया। कोर्ट का फैसला सुन पापा शाहरुख की आंखों से खुशी के आसूं की छलक गए। वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान को क्रूज ड्रग मामले में मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनके छोटे बेटे अबराम घर में खुशी से झूमते नजर आए। इस खबर के आते हैं अबराम बालकनी में पहुंच गए और घर के बाहर इकट्ठा हुए फैंस और मी

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है।  गुरुवार को हाईकोर्ट में तीसरे दिन आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई, जहां कोर्ट ने फैसला आर्यन खान के हक में सुनाया।

Bollywood Tadka

कोर्ट का फैसला सुन पापा शाहरुख की आंखों से खुशी के आसूं की छलक गए। वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान को क्रूज ड्रग मामले में मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनके छोटे बेटे अबराम घर में खुशी से झूमते नजर आए। इस खबर के आते हैं अबराम बालकनी में पहुंच गए और घर के बाहर इकट्ठा हुए फैंस और मीडिया की तरफ हाथ हिलाते हुए दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

आर्यन को जमानत मिलने के बाद उनके छोटे बेटे अबराम घर में खुशी से झूमते नजर आए। इस खबर के आते हैं अबराम बालकनी में पहुंच गए उनके साथ एक दोस्त भी था, जिसके बाद फैंस की तरफ हाथ हिलाने लगे।

Bollywood Tadka

बालकनी में खड़े होकर वो तब तक हाथ हिलाते रहे जब तक उनकी नैनी उन्हें वापस अंदर नहीं लेकर गईं, ये अपने आप में बेहद स्पेशल और खूबसूरत नजारा था। इसके बाद उनकी नैनी उन्हें घर के अंदर लेकर गई।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ सुहाना ने 3 शब्दों में अपना प्यार जाहिर किया। शाहरुख की लाडली ने इंस्टा पर एक कोलाज शेयर की जो उनकी बचपन की तस्वीरों से बना हुआ है। इस कोलाज की सभी तस्वीरें एक ही समय की हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुहाना और आर्यन अपने पापा शाहरुख खान के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुहाना और आर्यन कैमरे लिए अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन दे रहे हैं। सुहाना ने तस्वीर के साथ लिखा-'आई लव यू।'शाहरुख खान के साथ आर्यन और सुहाना की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Aryan Khan Bailshahrukh khanyounger sonabram khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...