main page

लॉकअप में मिलने आए पापा शाहरुख के गले लग रो पड़े आर्यन, लाडले के लिए बर्गर लेकर पहुंचीं मां गौरी

Updated 06 October, 2021 10:10:54 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाल ही में एनसीबी ने कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग पार्टी के मामले में गिरफ्तार किया। कोर्ट ने आर्यन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेजा है। इस केस से जुड़े कई अपडेट्स मीडिया की सुर्खियों में हैं। इसी बीच खबर आ रही हैं कि अब आर्यन को उनके पेरेंट्स से मिलने की अनुमति दे दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी की परमिशन लेकर शाहरुख खान ने कुछ मिनटों के लिए बेटे से मुलाकात की और इस दौरान आर्यन इमोशनल हो गए।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाल ही में एनसीबी ने कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग पार्टी के मामले में गिरफ्तार किया। कोर्ट ने आर्यन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेजा है। इस केस से जुड़े कई अपडेट्स मीडिया की सुर्खियों में हैं। इसी बीच खबर आ रही हैं कि अब आर्यन को उनके पेरेंट्स से मिलने की अनुमति दे दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी की परमिशन लेकर शाहरुख खान ने कुछ मिनटों के लिए बेटे से मुलाकात की और इस दौरान आर्यन इमोशनल हो गए। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटे के लिए गौरी खान बर्गर लेकर गई थीं लेकिन नियमों के चलते एनसीबी ने उन्हें देने की इजाजत नहीं दी।

Bollywood Tadka

वहीं बताया जा रहा है कि एनसीबी की परमिशन लेकर शाहरुख खान ने कुछ मिनटों के लिए बेटे से मुलाकात की और इस दौरान आर्यन इमोशनल हो गए। 

Bollywood Tadka

लाडले के लिए बर्गर लेकर पहुंची मां गौरी 

रिपोर्ट के मुताबिक, गौरी अपने बेटे के लिए बर्गर लेकर गई थीं लेकिन एनसीबी ने उन्हें मना कर दिया। अरेस्ट होने के बाद आर्यन खान के कपड़े घर से भेजे गए हैं लेकिन खाना वह एनसीबी की मेस से ही खा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने अपना नेजल स्प्रे घर से मंगवाया था जिसे रखने की इजाजत दे दी गई। 

Bollywood Tadka


पापा से मिलने के लिए लेनी पड़ती है इजाजत

बीते दिनों रिपोर्ट्स थीं कि आर्यन ने अपने बयान में बताया था कि उनके पिता काफी बिजी रहते हैं। इस वक्त उनकी 3 फिल्मों की शूटिंग चल रही है। IANS की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन ने कहा था कि शाहरुख इतने बिजी रहते हैं कि कभी-कभी उनको भी अपने पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। अब उनसे मिलने के  लिए शाहरुख खान को अपनी शूटिंग छोड़कर एनसीबी से इजाजत लेनी पड़ी।


 

Content Writer: Smita Sharma

Aryan KhanShahrukh KhanNCBDrug Casegauri khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...