main page

Aryan Khan Case: हार्ट अटैक के चलते NCB के गवाह प्रभाकर सेल का निधन, समीर वानखेड़े पर लगाया था 8 करोड़ लेने का आरोप

Updated 02 April, 2022 09:24:07 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के जुड़े ड्रग्स मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि इस केस में नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के गवाह प्रभाकर साइल की मौत हो गई है। उनके वकील तुषार खंडारे के अनुसार, कल चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। प्रभाकर सेल का पार्थिव शरीर आज सुबह 11 बजे अंधेरी स्थित उनके घर लाया जाएगा। वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के जुड़े ड्रग्स मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि इस केस में नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के गवाह प्रभाकर साइल की मौत हो गई है।

Bollywood Tadka

उनके वकील तुषार खंडारे के अनुसार, कल चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। प्रभाकर सेल का पार्थिव शरीर आज सुबह 11 बजे अंधेरी स्थित उनके घर लाया जाएगा। वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Bollywood Tadka

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद प्रभाकर सेल चर्चा में आए थे। प्रभाकर सेल ड्रग मामले के एक प्रमुख गवाह थे।  प्रभाकर ने एनसीबी कोर्ट में एक हलफनामा दाखिल कर दावा किया था कि वह केपी गोसावी के पर्सनल बॉडीगार्ड थे।

Bollywood Tadka

केपी गोसावी वहीं हैं जिसकी आर्यन के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा था कि आर्यन खान को छोड़ने के लिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी, केपी गोसावी और सैम डिसूजा के बीच 25 करोड़ रुपए में डील हो रही थी और 18 करोड़ पर सहमति बनी थी। इसमें 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को दिए जाने थे।  प्रभाकर के दावों के तुरंत बाद, एनसीबी हरकत में आई और समीर वानखेड़े व अन्य के बयान दर्ज करने के लिए पांच सदस्यीय टीम को मुंबई भेजा दिया।

Content Writer: Smita Sharma

Aryan Khan CaseDrug CaseNCBPrabhakar Sailheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...