main page

Aryan Khan Drugs Case: पहली बार सामने आए अरबाज के पिता, बोले-'सभी बच्चे निर्दोष,सच्चाई सामने आएगी और सब जल्द होंगे रिहा'

Updated 05 October, 2021 02:51:45 PM

बाॅलीवुड किंग खान यानि सुपरस्टार शाहरुख के बेटे आर्यन खान को हाल ही में ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया। आर्यन खान के अलावा इस केस में दो और नाम चर्चा में रहे। एक अरबाज सेठ मर्चेंट और दूसरा मुनमुन धामेचा, इन दोनों को भी आर्यन के साथ रेव पार्टी में अरेस्ट किया गया था। इन तीनों को 7 अक्टूबर तक एनसीबी कस्टडी में रखा गया। तीनों के खिलाफ एनसीबी ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 8सी, 30, 27 और 35 का केस बनाया है।

मुंबई: बाॅलीवुड किंग खान यानि सुपरस्टार शाहरुख के बेटे आर्यन खान को हाल ही में ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया। आर्यन खान के अलावा इस केस में दो और नाम चर्चा में रहे। एक अरबाज सेठ मर्चेंट और दूसरा मुनमुन धामेचा, इन दोनों को भी आर्यन के साथ रेव पार्टी में अरेस्ट किया गया था। इन तीनों को 7 अक्टूबर तक एनसीबी कस्टडी में रखा गया। तीनों के खिलाफ एनसीबी ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 8सी, 30, 27 और 35 का केस बनाया है।

Bollywood Tadka

एक तरफ जहां इस मामले में किंग खान की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। वहीं दूसरी तरफ इस पूरे मामले पर पहली बार अरबाज मर्चेंट के पिता ने बयान दिया है। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक अरबाज के पिता ने कहा कि उनका बेटा गलत नहीं है।

Bollywood Tadka

उसके पास कोई ड्रग्स नहीं मिले हैं। उनका बेटा आर्यन का दोस्त है। दोनों ने क्रूज में कदम भी नहीं रखा था। उन्हें क्रूज में जाने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। अरबाज एक बिजनेसमैन और वकील का बेटा है। उनका पूरे भारत में टिम्बर का बिजनेस है। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा उन्होंने सभी आरोपियों को मासूम बताते हुए कहा- 'एनसीबी का व्यवहार काफी अच्छा रहा है। एक प्रफेशनल वकील होने के नाते मेरा कानून पर पूरा भरोसा है। सच्चाई सामने आएगी और वे सभी आरोपों से मुक्त होकर बाहर आएंगे। अरबाज वहां जाने के लिए तैयार भी नहीं था, आखिरी वक्त में ही उसने वहां जाने का फैसला लिया। उसने सुबह मेरे साथ नाश्ता किया और डिनर भी मेरे साथ ही करने वाला था। बयान से जाहिर होता है कि अरबाज के पिता बेटे की गिरफ्तारी से खासा परेशान और दुखी हैं।'

Bollywood Tadka

मालूम हो ड्रग जांच एजेंसी एनसीबी ने शनिवार (2 अक्टूबर) देर रात एक क्रूज पर धावा बोला जहां पर शानदार पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में कई नामी लोग शामिल हुए थे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लोग नशे में धुत्त होकर डांस कर रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

aryan khandrug casearbaaz merchanttfathermunmun dhamechaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...