main page

Aryan Khan Drug Case: शाहरुख के समर्थन में करण पटेल का पोस्ट-'किंग से बदला लेने के लिए प्रिंस को फंसना कायरता'

Updated 13 October, 2021 08:06:48 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों  बॉलीवुड के ''किंग खान'' शाहरुख के बेटे की आर्यन खान की गिरफ्तारी सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार इस समय ऑर्थर जेल में कैद हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही पूरा बाॅलीवुड किंग खान की सपोर्ट में उतर आया। कोई शाहरुख के घर जाकर तो कोई ट्वीट कर उन्हें अपना समर्थन दे रहा है। अब इस लिस्ट में टीवी एक्टर करण पटेल का नाम भी शामिल हो गया है।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों  बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख के बेटे की आर्यन खान की गिरफ्तारी सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार इस समय ऑर्थर जेल में कैद हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही पूरा बाॅलीवुड किंग खान की सपोर्ट में उतर आया। कोई शाहरुख के घर जाकर तो कोई ट्वीट कर उन्हें अपना समर्थन दे रहा है। अब इस लिस्ट में टीवी एक्टर करण पटेल का नाम भी शामिल हो गया है।

Bollywood Tadka

करण पटेल इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से एक हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। फिर चाहे वो मुद्दा बाॅलीवुड का हो, राजनीति का या फिर समाज से जुड़ा  करण पटेल बेहद ही बेबाकी से इन पर खुलकर अपनी बात रखते हैं।

Bollywood Tadka

करण पटेल बॉलीवुड के 'किंग खान' और उनके बेटे आर्यन खान के समर्थन में एक पोस्ट लिखा है। करण ने इशारों में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि किंग से बदला लेने के लिए प्रिंस का इस्तेमाल करना सबसे बड़ी कायरता है।

Bollywood Tadka

उन्होंने लिखा-'किंग से बदला लेने के लिए प्रिंस का इस्तेमाल करना बेहद शर्मनाक और कायरता से भरा है। आपको एक बड़ा मुद्दा छिपाने के लिए एक काला धब्बा चाहिए था, आप एक बेटे को चमकने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकेंगे, क्योंकि यह उसके जींस में है।' अपनी पोस्ट को पूरा करने के लिए करण ने जोड़ा, #AfewThousandKilos vs #AnEmptyDuffleBag। 

Bollywood Tadka
आर्यन के लिए आज दिन अहम

बुधवार यानी आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। इससे पहले आर्यन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। जेल जाने से पहले आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में थे। आर्यन के साथ एनसीबी ने क्रूज पर रैव पार्टी और ड्रग्स मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया था।


Aryan KhanDrug CaseKaran Patel shahrukh khanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...