main page

News Of The Day:चर्चा में सपना चौधरी के लाडले का नाम,कस्टडी में आर्यन को नसीब दाल चावल तो वहीं बेटे अरबाज के ड्रग केस में पिता ने तोड़ी चुप्पी

Updated 05 October, 2021 05:42:34 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद वो लगातार सुर्खियों में हैं। उसे 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में रखा गया। ऐसे समय में बेटे के लिए चिंतित उनकी मां उनके लिए बाहर का खाना लेकर पहुंची है। वहीं सपना चौधरी के बेटे के पहले बर्थडेे पर उसका नाम काफी चर्चा में ब

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद वो लगातार सुर्खियों में हैं। उसे 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में रखा गया। ऐसे समय में बेटे के लिए चिंतित उनकी मां उनके लिए बाहर का खाना लेकर पहुंची है। वहीं सपना चौधरी के बेटे के पहले बर्थडेे पर उसका नाम काफी चर्चा में बना हुआ है। इस मौके पर सपना ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। तो ऐसे में डालते हैं एक नजर बॉलीवुड से जुड़ी आज की खास खबरों पर

 

1.NCB की कस्टडी में आर्यन खान को नसीब हुए दाल चावल

राजसी ठाठ बाट में पले बढ़े सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुश्किल में हैं। आर्यन खान को  हाल ही में मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार किया गया। सोमवार को कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान को  7 अक्टूबर तक कस्टडी में भेजा गया। उनके अलावा अरबाज सेठ मर्चंट और मुनमुन धमेचा को भी कस्टडी में भेजा गया।  क्रूज शिप पर 'रेव पार्टी' के बाद अब इन्हें कुछ दिन आम आदमी की तरह जीना होगा। कस्टडी में लिए गए आर्यन खान और अन्य को फिलहाल पूड़ी-भाजी, पराठा और दाल-चावल खाने के लिए दिया जा रहा है। यह किसी फाइव स्टार होटल से नहीं बल्कि सड़क के किनारे ही एक भोजनालय से मंगाया जा रहा है। दाल-चावल के साथ बिरयानी भी दी जा रही है जो पास के ही एक रेस्टोरेंट से परोसी जा रही है।

 

2.जीजू राज कुंद्रा मामले में  नाम घसीटे जाने पर शमिता शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कुछ महीनों पहले अश्लील फिल्में बनाने और अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि अब 2 महीने बाद वह जेल से रिहा हो गए हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार को काफी ट्रोल किया गया था। राज कुंद्रा की साली और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी पर भी लोगों ने खूब निशाना साधा था। दरअसल, जीजू राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिका बिग बाॅस ओटीटी का हिस्सा बनी थी। शमिता को बिग बाॅस में देख लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। उनका कहना था कि मुसीबत के समय शमिता उन्हें अकेला छोड़ आईं हैं। वहीं अब शमिता ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शमिता ने कहा कि राज कुंद्रा के मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं था फिर भी वे जमकर ट्रोल हुईं।

 

 

3.ड्रग केस में फंसे अरबाज सेठ मर्चेंट के पिता ने पहली बार तोड़ी चुप्पी


बाॅलीवुड किंग खान यानि सुपरस्टार शाहरुख के बेटे आर्यन खान को हाल ही में ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया। आर्यन खान के अलावा इस केस में अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा का नाम चर्चा में रहे। तीनों को 7 अक्टूबर तक एनसीबी कस्टडी में रखा गया। तीनों के खिलाफ एनसीबी ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 8सी, 30, 27 और 35 का केस बनाया है। इस पूरे मामले पर पहली बार अरबाज मर्चेंट के पिता ने बयान दिया है। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक अरबाज के पिता ने कहा कि उनका बेटा गलत नहीं है। उन्होंने सभी आरोपियों को मासूम बताते हुए कहा- 'एनसीबी का व्यवहार काफी अच्छा रहा है। एक प्रोफेशनल वकील होने के नाते मेरा कानून पर पूरा भरोसा है। सच्चाई सामने आएगी और वे सभी आरोपों से मुक्त होकर बाहर आएंगे। अरबाज वहां जाने के लिए तैयार भी नहीं था, आखिरी वक्त में ही उसने वहां जाने का फैसला लिया। उसने सुबह मेरे साथ नाश्ता किया और डिनर भी मेरे साथ ही करने वाला था। बयान से जाहिर होता है कि अरबाज के पिता बेटे की गिरफ्तारी से खासा परेशान और दुखी हैं।'

4.मुसीबत में साथ खड़े बाॅलीवुड के लिए शाहरुख की टीम का फरमान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया। दो बार कोर्ट में पेशी होने के बाद भी आर्यन को जमानत नहीं मिली है। आर्यन खान 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में ही रहेंगे। आर्यन खान की गिरफ्तारी बॉलीवुड के लिए एक बड़ा झटका है, जिसने बड़े-बड़े सेलेब्स ने हिला दिया। आर्यन खान को सभी ने अपने सामने बड़ा होते देखा है, जिस कारण सभी उनकी चिंता कर रहे हैं। ऐसे में कोई स्टार ट्वीट कर तो कोई शाहरुख के घर जाकर उनके प्रति अपना समर्थन कर रहा है। सलमान खान, सीमा खान और नीलम कोठारी जैसे सेलेब्स तो शाहरुख खान के घर जाकर परिवार का दुख भी बांट चुके हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि मुसीबत में साथ खड़े बी-टाउन स्टार्स  के लिए शाहरुख की टीम ने एक फरमान जारी कर दिया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान की टीम ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स को मन्नत आने से मना किया है।

 

5.बेटे के पहले बर्थडे पर सपना चौधरी ने खास अंदाज में बताया लाडले का नाम

'बिग बाॅस' फेम सपना चौधरी ने बेटे के पहले बर्थडे पर  लाडले के नाम का खुलासा किया। हरियाणवी डांसर ने बेटे के बर्थडे पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया। वीडियो में उनका लाडला कभी मिट्टी में तो कभी गाय के साथ खेलते नजर आ रहा है। वीडियो में सपना और उनके पति वीर साहू भी इस वीडियो में अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। कपल ने अपने लाडले का नाम पोरस रखा है।  

  


6.सैनेटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाकर पार्टी में पहुंची थीं नूपुर सारिका, आर्यन खान के साथ आई NCB के शिकंजे

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद से काफी सुर्खियों में हैं।  शनिवार रात मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में एनसीबी की टीम ने छापेमारी में आर्यन खान समेत आठ लोगों को अपनी हिरासत में लिया। अब शाहरुख के बेटे 7 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे। वहीं हिरासत में लिए गए बाकी लोगों से अभी पूछताछ चल रही है। इस मामले में आर्यन के अलावा नूपुर सारिका का नाम भी सामने आया है। नूपुर पेशे से दिल्ली में बच्चों की टीचर हैं। उन्हें एक और आरोपी मोहक ने ड्रग्स दी थी। वह ड्रग्स को सैनेटरी पैड्स में छिपाकर रेव पार्टी में पहुंची थीं। NCB ने इनके पास से भी ड्रग्स बरामद किए हैं।

 

7.दिवंगत डॉग के इंसाफ के लिए क्लीनिक के खिलाफ पुलिस स्टेशन पहुंचे अनु मलिक के भाई


मशहूर सिंगर अनु मलिक के भाई अबू मलिक ने हाल ही में अपना पेट डॉग खोया है, जिसके बाद वो सदमे में हैं। उनके मुताबिक, उनका पेट लापरवाही की वजह से मरा है। इसलिए उन्होंने क्लीनिक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। इसे लेकर अबु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अबु मलिक का कहना है कि वो इतनी आसानी से क्लीनिक को नहीं छोड़ेंगे। इसलिए वो क्लीनिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं।

 

8.नागा चैतन्य संग तलाक के फैसले पर सामंथा के पिता का बयान- ये सुनकर मेरा दिमाग सन्न रह गया


साउथ स्टार्स नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी शादी से तलाक लेने के बाद से काफी सुर्खियों में हैं। इसी बीच हाल ही में सामंथा अक्किनेनी के पिता जोसेफ प्रभु ने दोनों के तलाक पर अपना रिएक्शन दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा के पिता ने कहा कि जब से उन्हें नागा चैतन्य और सामंथा के अलगाव के बारे में पता चला है, उनका दिमाग खाली हो गया है। उन्हें उम्मीद है कि चीजें जल्द ही बेहतर हो जाएंगी और उन्होंने सामंथा को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए मनाने की भी कोशिश की थी।

Bollywood Tadka

 

9.खाना बनाते वक्त के बिग बॉस 15 के घर में लगी आग 
 टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 15' का आगाज हो चुका है। शो शुरू होते ही हर बार की तरह कंटेस्टेंट के बीच लड़ाईयों का दौर भी शुरू हो गया। इसी बीच बीते दिन बिग बॉस के घर में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल, विधि पंड्या और तेजस्वी जंगल में खाना बना रहे थे। इसी बीच तड़का लगाने वाले बर्तन में अचानक आग लग गई। इस पर दोनों जोर से चिल्ला देती हैं। विधि के हाथ में पकड़े हुए बर्तन पर लगी हुई आग देखकर तेजस्वी वहां आती हैं। हालांकि आग थोड़ी देर बाद खुद बुझ जाती है। 

Content Writer: suman prajapati

Aryan Khandrug caseSapna ChoudharysonnameTop news of the dayTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...