main page

Today's Top News: आर्यन के बाद शाहरुख के ड्राइवर पर भी गिरी NCB की गाज तो दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

Updated 09 October, 2021 05:48:51 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मामला गर्माया हुआ है। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री केे घर और ऑफिस पर छापे मारे हैं। वहीं हाल ही में शाहरुख खान के ड्राइवर पर भी एनसीबी की जांच की आंच आई है। उन्हें एनसीबी ऑफिस में बुलाकर पूछताछ की जा रही है। वहीं नवरात्रि के मौके पर अयोध्या की रामलीला का सीता के रोल में हिस्सा बनकर एक्ट्रेस भाग्यश्री बेहद खुश हैं। उनके इस अवतरा को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मामला गर्माया हुआ है। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री केे घर और ऑफिस पर छापे मारे हैं। वहीं हाल ही में शाहरुख खान के ड्राइवर पर भी एनसीबी की जांच की आंच आई है। उन्हें एनसीबी ऑफिस में बुलाकर पूछताछ की जा रही है। वहीं नवरात्रि के मौके पर अयोध्या की रामलीला का सीता के रोल में हिस्सा बनकर एक्ट्रेस भाग्यश्री बेहद खुश हैं। उनके इस अवतरा को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड की आज की टॉप न्यूज में पढ़े फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की ऐसी ही अन्य मुख्य खबरें...

 

 

1.शाहरुख के ड्राइवर को एनसीबी का समन, पूछताछ शुरू

 


बॉलीवुड के सबसे चर्चित केस शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले पर इस समय दुनिया भर की नजरे हैं। लोग सोशल मीडिया पर आर्यन के केस से जुड़ी पल-पल की अपड़ेट ले रहे हैं। इसी बीच ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के ड्राइवर को भी एनसीबी की जांच की आंच पड़ गई है। एनसीबी ने किंग खान के ड्राइवर को समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया है। खबर है कि शाहरुख खान के ड्राइवर के एनसीबी कार्यालय में पहुंच गए हैं और उससे पूछताछ शुरू हो गई है। शाहरुख खान का ड्राइवर आर्यन खान को क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए छोड़ने गया था।

Bollywood Tadka

 

2.ड्रग्स मामले में प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर की छापेमारी

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों ड्रग्स मामला काफी गर्माया हुआ है। सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में बीते शुक्रवार आर्थन जेल भेजा गया है। इसी बीच एक और मशहूर सेलिब्रेटी का ड्रग्स मामले में नाम सामने आया है। हाल ही में एनसीबी ने प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर और पर ऑफिस पर छापेमारी की है, जिसके बाद से खत्री लगातार सुर्खियों में बने हुए है। इम्तियाज खत्री के घर एनसीबी की रेड कई घंटों से चल रही है। हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि एजेंसी ने छापेमारी के दौरान उसने क्या जब्त किया है या फिर इसका ड्रग्स कनेक्शन के साथ क्या लेना-देना है।

 

Bollywood Tadka

3.अयोध्या की रामलीला में 'मां सीता' बनीं भाग्यश्री


देश भर में इन दिनों नवरात्रि की धूम मची हुई है। लोग अपने घर और मंदिरों मे खूब पूजा अर्चना कर रहे हैं। वहीं नवरात्रि के मौके पर अयोध्या  में पुण्य सलीला सरयू के तट पर स्थित लक्ष्मण किला परिसर में रामलीला आयोजित की गई है, जहां लोगों में खूब श्रद्धा भाव देखने को मिल रहा है। वहीं इस भव्य समारोह का सुपरस्टार सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री भी हिस्सा बनी हैं। एक्ट्रेस ने सीता के रोल में इस रामलीला में भाग लिया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

 

4.आर्यन के लिए खाना लेकर पहुंचे शाहरुख खान के स्टाफ, नहीं मिली एंट्री

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में कैद हैं। बेटे की अरेस्ट को लेकर उनके पेरेंट्स शाहरुख और गौरी खान बेहद चिंतित हैं। हाल ही में शाहरुख खान के स्टाफ मेंबर आर्यन खान के लिए खाने का कुछ बाहर का सामान और कुछ जरूरी चीजें लेकर आर्थर रोड जेल पहुंचे, लेकिन उन्हें अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली। पता चला है कि वे आर्यन के लिए खाने के सामान के अलावा उनकी जरूरत का कुछ सामान लेकर पहुंचे थे, लेकिन उन्हें एंट्री नहीं दी गई। 

 

 

5.नागा चैतन्य से तलाक के बाद ट्रोल करने वालों पर भड़कीं सामंथा, दिया करारा जवाब

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी पति एक्टर नागा चैतन्य से तलाक लेने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि कपल ने ये आपसी सहमति से तलाक लिया है। उनके इस फैसले को उनके कुछ फैंस पसंद कर रहे हैं, वहीं कई लोग उन्हें इसके लिए ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर उन लोगों की बोलती बंद की है, जो कह रहे हैं कि सामंथा का अफेयर था और उन्होंने गर्भपात करवाया था। सामंथा ने बीते दिन ट्वीट करते हुए लिखा- 'मेरे निजी संकट में आपके भावनात्मक निवेश से मैं भाव-विभोर हूं। मेरे लिए इतना अपनापन दिखाने और उन अफवाहों और कहानियों के खिलाफ मेरी रक्षा करने के लिए शुक्रिया, जो मेरे बारे में फैलाई जा रही हैं। उनका कहना है कि मेरा अफेयर चल रहा था। मैं बच्चे नहीं करना चाहती थी। मैं मौक़ा परस्त हूं और मैंने गर्भपात करवाया है। एक तलाक अपने आप में एक दर्दनाक प्रक्रिया है। मुझे इससे उबरने के लिए अकेला छोड़ दीजिए। मुझ पर होने वाले यह व्यक्तिगत हमले बहुत निर्दयी हैं। लेकिन, मैं वादा करती हूं कि वो जो चाहे कह लें, लेकिन मुझे तोड़ नहीं सकेंगे।' 

Bollywood Tadka

 

6.दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार सायरा बानो ने बयां किया हाल-ए-दिल


हिंदी सिनेमा के 'ट्रेजिडी किंग' दिलीप कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका इसी साल 7 जुलाई 2021 को निधन हो गया था, जिससे उनके फैंस का बड़ा झटका लगा था। वहीं दिलीप कुमार को जी-जान से चाहने वाली उनकी पत्नी सायरा बानो भी बिल्कुल टूट गई थी। ट्रेजिडी किंग के जाने के बाद उनकी पत्नी ने पहली बार उनके बारे में बात की है। उन्होंने लिखा - दिलीप साहब और मैं, जब समय स्थिर था और आकाश लाखों सितारों से जगमगा रहा था। हमारी शादी, आनंदमय जीवन के एक साझा जीवन की शुरुआत और अब कोई बात नहीं, हम अभी भी हाथों में हाथ डाले साथ चलते हैं, हमारे विचारों में और आखिरी समय तक चलते रहेंगे।

 

 

7.दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

'बिग बॉस 13' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक्टर ने एक महीने पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सिद्धार्थ को बिग बॉस के अलावा वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लिए बहुत प्यार मिला था। हाल ही में सिद्धार्थ को वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया है। इस खबर को सुनकर फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। सिद्धार्थ ने ऑल्ट बालाजी की 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में अगस्त्य राव का किरदार निभाया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। एक्टर को इस रोल के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। ये सिद्धार्थ का आखिरी प्रोजेक्ट था। ये खबर जैसे ही एक्टर के फैंस को पता चली सोशल मीडिया पर 'बधाई सिद्धार्थ' ट्रेंड करने लगा।

 

Bollywood Tadka

 

8. अमिताभ बच्चन ने SBI को किराए पर दी अपनी प्रॉपर्टी

 

एक्टर अमिताभ बच्चन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने अपनी जुहू वाली प्रॉपर्टी रेंट पर दी है, जिससे उन्हें अच्छी कमाई होने वाली है। खबर है कि अमिताभ और अभिषेक ने अपने जुहू वाले बंगले अम्मू और वत्स का ग्राउंड फ्लोर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) को रेंट पर दे दिया है। 15 साल के लिए लीज पर दिए इस घर से अमिताभ और अभिषेक बच्चन को काफी मोटे पैसे मिलने वाले हैं। रियल एस्टेट एनालिटिक्स और रिसर्च कंपनी Zapkey.com को बच्चन परिवार और स्टेट बैंक के बीच हुई 15 साल की इस डील के पेपर्स मिले हैं, जिसमें बताया गया है कि बच्चन परिवार को बैंक से हर महीने फिलहाल 18.9 लाख रुपये का किराया मिलने वाला है।

 

9.सलमान ने केक काटकर मनाया साजिद के दिवंगत भाई वाजिद खान का बर्थडे, सेलिब्रेशन में शामिल हुईं गर्लफ्रेंड यूलिया

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का पिछले साल 31 मई को निधन हो गया था, जिससे मशहूर साजिद-वाजिद की जोड़ी टूट गई थी। सिंगर के निधन से उनके करीबी सदस्य और फैंस काफी हताश नजर आए थे। वो सुपरस्टार सलमान खान के काफी करीब थे। वहीं भाईजान अभी भी दिवंगत वाजिद से बेहद प्यार करते हैं। ऐसे में 7 अक्टूबर को उनकी बर्थ एनिवर्सिरी के मौके पर सलमान ने साजिद खान के साथ उनके दिवंगत भाई को याद किया और सभी के साथ मिलकर वाजिद  के लिए केक भी काटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को वाजिद के भाई साजिद खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें सलमान और उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी नजर आ रहे हैं। सलमान  खुद वाजिद के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। इसके बाद दोनों मिलकर केक काटते हैं और एक-दूसरे को केक खिलाते हैं।


Aryan Khandrug caselate sidharth shuklawinsbest actor awardToday Top newsTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...