main page

NCB की कस्टडी में आर्यन खान को नसीब हुए दाल चावल,लाडले के लिए बर्गर-नए कपड़े लेकर ऑफिस पहुंची मम्मी!

Updated 05 October, 2021 01:32:25 PM

कहा जाता है ना मां का दिल ऐसा होता है कि बच्चा चाहे कितनी भी बड़ी गलती क्यों ना कर ले पर मां उसके गुनाह को माफ कर देती है। साडा मुंडा भले ही बिगड़ गया हो, बट मां तो मां होती है...यही वजह है कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए बच्चों की माएं अपनी संतानों का ख्याल रखने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं।

मुंबई: कहा जाता है ना मां का दिल ऐसा होता है कि बच्चा चाहे कितनी भी बड़ी गलती क्यों ना कर ले पर मां उसके गुनाह को माफ कर देती है। साडा मुंडा भले ही बिगड़ गया हो, बट मां तो मां होती है...यही वजह है कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए बच्चों की माएं अपनी संतानों का ख्याल रखने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

कुछ मांएं मैकडोनाल्ड से बर्गर लाकर एनसीबी ऑफिस के बाहर रख जा रही हैं, ताकि उनके बच्चे अच्छी तरह से खाना खा सकें। कुछ पेरेंट्स पहनने के लिए कपड़े और अन्य जरूरी सामान छोड़ें जा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

आर्यन खान को नसीब हुए दाल चावल

राजसी ठाठ बाट में पले बढ़े सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुश्किल में हैं। आर्यन खान को  हाल ही में मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार किया गया। सोमवार को कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान को  7 अक्टूबर तक कस्टडी में भेजा गया। उनके अलावा अरबाज सेठ मर्चंट और मुनमुन धमेचा को भी कस्टडी में भेजा गया।  

Bollywood Tadka

क्रूज शिप पर 'रेव पार्टी' के बाद अब इन्हें कुछ दिन आम आदमी की तरह जीना होगा। कस्टडी में लिए गए आर्यन खान और अन्य को फिलहाल पूड़ी-भाजी, पराठा और दाल-चावल खाने के लिए दिया जा रहा है। यह किसी फाइव स्टार होटल से नहीं बल्कि सड़क के किनारे ही एक भोजनालय से मंगाया जा रहा है। दाल-चावल के साथ बिरयानी भी दी जा रही है जो पास के ही एक रेस्टोरेंट से परोसी जा रही है।

Bollywood Tadka

 

ड्रग्स खरीदने के लिए डार्कनेट और बिटक्वाइन का इस्तेमाल

आर्यन खान के मोबाइल चैट से एनसीबी अधिकारियों को एक लीड मिली थी, जिसके आधार पर एनसीबी ने रविवार की रात को मुंबई के कई इलाकों में रेड मारे थे। इन्हीं छापेमारियों में एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर श्रेयस नायर को पकड़ा।श्रेयस नायर से पूछताछ के आधार पर जानकारी सामने आई है कि ड्रग्स का ये सारा लेन-देन क्रिप्टोकरंसी के जरिए हुआ था।

Bollywood Tadka


आर्यन को हो सकती है इतने साल की सजा 

वहीं खान परिवार के लिए चिंता की बात यह है कि अगर ड्रग्स रखने या सेवन का आरोप साबित हो जाता है तो SRK के बेटे को जेल भी हो सकती है। कम मात्रा 1 साल जेल 10 हजार जुर्माना या दोनों...थोड़ी ज्यादा मात्रा 10 साल तक जेल की कड़ी सजा, 1 लाख रुपये तक जुर्माना भारी मात्रा 10-20 साल की कड़ी सजा, 1-2 लाख का जुर्माना


Aryan KhanNCBcustodyShahrukh Khandrug casearbaaz merchantmunmun dhamechaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...